मथुरा:- यमुना एक्सप्रेस- वे राया कट पर ट्राली बैग में मिला अज्ञात युवती का शव

दीपक शर्मा,अग्रभारत

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे के राया कट के समीप कृषि अनुसंधान केंद्र के पास एक लाल रंग के ट्राली बैग में पॉलिथीन में पैक अज्ञात युवती का शव मिला है जिसे देखकर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया । सूटकेस में लाश मिलने की खबर क्षेत्रीय पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों को दी है। लाश की फोटो जिले के सभी थानों के साथ-साथ आसपास के जिलों में भी भेजी जा रही है।

थाना प्रभारी ओमहरि वाजपेयी ने बताया कि उक्त युवती की उम्र 21-22 के करीब है रंग गोरा लम्बे काले बाल जिसने सलेटी कलर की टी-शर्ट पर लेजी डेज लिखा हुआ है नीले कलर की सफेद रंग की पत्तीदार प्लाजो पहना हुए है। इसके अलावा बाएं हाथ पर लाल कलावा काला धागा लाल सफेद बैगनी रंग की साड़ी पैरो के नाखूनों पर हरे रंग की नेल पेंट लगी हुई है तथा चेहरे पर खून के निशान बने हुए है। कयास लगाये जा रहे है युवती की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में रखकर यहा फेंक गए है। लावारिश मिले बैग की सूचना लोगो ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने ट्राली सूटकेस को खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव देखकर क्षेत्र में हडकंप मच गया।

See also  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डीसीएम में फंस कर 300 मीटर घिसटी कार, युवक की मौत, 2 घायल

सूत्रों के अनुसार युवती के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। उसके शरीर मे कई जगह चोटों के निशान मिले हैं। सूचना पर सीओ महावन आलोक सिंह मौके पर पहुंचे। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। सीओ ने बताया कि युवती की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि पुलिस की कई टीमें मृतक युवती की शिनाख्त और हत्यारों को पकड़ने के लिये लगायी है।

About Author

See also  स्थानीय लोगों ने बांके बिहारी के मुख्य द्वार के सामने सड़क पर लगी रेलिंग को हटाया 

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.