दो मरीजों के कोरोना पॉजेटिव निकलने से मैनपुरी शहर और करहल की सीमाएं है सील

0
196
डीएम, एसपी ने की कड़ी मशक्कत, कहा जनता को नहीं होने देंगे परेशान
डीएम, एसपी ने की कड़ी मशक्कत, कहा जनता को नहीं होने देंगे परेशान

मैनपुरी। जनपद में लॉकडाउन का पार्ट 2 बुधवार से शुरू हो चुका है। जनपद में लॉकडाउन की व्यवस्थाएं बैसे भी बेहतरीन रही है। लॉकडाउन के पार्ट 2 में भी डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह व एसपी अजय कुमार पाण्डेय की मेहनत बैसी ही नजर आ रही है। जैसी मेहनत लॉकडाउन पार्ट 1 की शुरूआत में देखने को मिली थी। डीएम, एसपी जनपद के किसी भी नागरिक को परेशान नही होने दे रहे है। जो लगातार ही प्रशासन की हर हलचल पर निगाह बनाए हुए है। दोनो ही अधिकारी लगातार ही जनपद में भ्रमण करके लॉकडाउन की व्यवस्थाओं पर निगाह बनाए हुए है।


बताते चले कि लॉकडाउन के पार्ट 2 के पहले ही दिन जनपद में दो कोरोना पॉजेटिव मरीज निकल आए। जिसके बाद प्रशासन ने कड़ी मेहनत से जनपद में चारों तरफ भ्रमण किया। भ्रमण में डीएम, एसपी ने लोगो से सीधा संवाद किया। संवाद में पूछा कि किसी प्रकार की परेशानी तो नही है। अगर कोई परेशानी है। तो अबगत कराया जाएं परेशानी को हल किया जाएगा। डीएम, एसपी ने जनता से अपील करते हुए भी कहा कि जैसा सहयोग पिछले लॉकडाउन के दौरान दिया है। अब उससे भी अच्छे सहयोग की अपेक्षा की जाती है। रही बात नागरको की परेशानी की तो किसी प्रकार की परेशानी नही होने देगे।


गौरतलव है कि जनपद के बंशीगौहरा में एक व करहल में एक कोरोना पॉजेटिव निकलने से भी प्रशासन की मेहनत ज्यादा हो गई है। दो लोगो के कोरोना पॉजेटिव पाए जाने से मैनपुरी शहर व करहल की सीमाए तीन दिन के लिए सील कर दी गई है। डीएम, एसपी ने जनता के लोगो से अपील करते हुए कहा है कि मैनपुरी और करहल के लोग तीन दिन तक घरों में रहकर सहयोग करें। जनता का सहयोग मिलता रहा तो कोरोना परास्त होगा। दूर दूर तक दिखाई भी नही देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here