यमुना एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी

0
151
यमुना एक्स्रपेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त स्लीपर कोच बस।


बस में थीं 60 सवारियां, करीब एक दर्जन सवारी हुईं घायल

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार की रात एक वोल्वो बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अनुसार चालक ने बताया कि बस का टायर फट गया था। इसके कारण बस बेकाबू होकर पलट गई।
जानकारी के मुताबिक इटावा के प्रिंस ट्रैवल्स की स्लीपर कोच बस यूपी 75 एटी 5637 दिल्ली से घाटमपुर औरैया के लिए जा रही थी। यह हादसा थाना महावन क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 113 के नजदीक हुआ। रात तकरीबन दो बजे माइल स्टोन 113 के नजदीक टायर फटने से वोल्वो बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर में टकराने के बाद पलट गई।  वॉल्वो बस मंे करीब 60 सवारियां थीं। इसकी सूचना मिलने पर राया व महावन पुलिस, पीआरवी व टोल टीम ने मौके पर पहुंच गई। बस में फंसी सवारियों को निकाल कर घायलों को उपचार को भेजा, जबकि अन्य सवारियों को अन्य साधन से गंतव्य को भिजवाया।
बस की पुलिया से भिड़ंत इतनी तेज हुई कि बस के पिछले दो और पहिये निकल गए थे। करीब एक घन्टे तक नोएडा से आगरा जाने वाले मार्ग पर यातायात बाधित रहा। क्षतिग्रस्त बस को एक्सप्रेस वे कर्मियों ने हटा कर यातायात को सामान्य किया। औरैया के कजरिया निवासी शहनाज, एटा के कौंची सकीट निवासी महबूब की हालत गंभीर बताई गई है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घाटमपुर निवासी रोहित व राज तिवारी, महोबा निवासी श्याम करण, जलेसर निवासी सतीश, करचल, प्रिया, औरैया निवासी हुसैन भी घायल हैं।

दिल्ली आगरा हाइवे पर दो ट्रक भिडे
दिल्ली आगरा हाइवे पर जैन मंदिर के सामने गोवर्धन चैराहा फ्लाईओवर के पास हरियाणा से सामान लेकर आ रहे दो ट्रक आपस में भिड गये। हादसा गुरूवार की सुबह करीब पांच बजे हुआ। दोनों ट्रकों के चालक अपना संतुलन खो बैठे। एक ट्रक डिवाइड पर चढ गया जबकि दूसरा खडी हुई बस से जा टकराया। जिसमें चालक और परिचालक को गहरी चोट आई है।

बिजली के खम्भे से टकराई बाइक, युवक की मौत
मांट थाना क्षेत्र के अंतर्गत मांट राया रोड पर रात के समय अनियंत्रित बाइक रोड किनारे लगे विद्युत पोल से जा टकराई। हादसे मंे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सादाबाद के नगला सत्ता निवासी बाबूलाल मांट के गांव पलिया जा रहे थे। रास्ते में नगला बिंदा के समीप यह हादसा हो गया। मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here