दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप, दरिंदो में बीजेपी नेता का बेटा भी शामिल

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

रायपुर। रायपुर से मामला सामने आया है. बीती रात रक्षाबंधन पर्व मनाकर एक युवक के साथ दो युवतियां घर लौट रही थी. तभी रिम्स कॉलेज के पास दरिंदो के झुंड ने रास्ता रोका और पहले युवक की पिटाई की. उसके बाद सुनसान सड़क पर दरिंदों ने दोनों सगी बहनों के साथ गैंगरेप किया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और वारदात को अंजाम देने वाले 10 में से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दो आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी पतासाजी की जा रही है. गैंग रेप का मुख्य आरोपी भाजपा मंडल उपाध्यक्ष का बेटा बताया जा रहा है. यह पूरा मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है.

See also  दरोगा ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस लाइन में थे तैनात……

जानकारी के अनुसार, मंदिर हसौद थाना में रात 1 बजे प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराया की वह एक लड़के और छोटी बहन के साथ राखी त्यौहार मनाकर स्कूटी में सवार होकर भानसोज के रास्ते वापस रायपुर आ रहे थे. एक मोटर सायकल में तीन लोग सवार थे, उन लोगों ने हाथ देकर इन लोगो को रोक लिया. डरा धमका कर प्रार्थी पक्ष के पास रखे मोबाइल और पैसे को लूट लिया. फिर पीछे से क़रीब चार मोटर सायकल में और लड़के आ गये.

प्रार्थिया एवं उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देकर एक मोटरसायकल में बिठाकर सड़क से कुछ दूर ले जाकर लड़कों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने एडिशनल एसपी नीरज चन्द्राकर, चंचल तिवारी, ड एसपी अविनाश मिश्रा, दिनेश सिन्हा ललिता मेहर और जिले के करीब 6 थानेदारों को तुरन्त घटनास्थल जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश जारी कर रात में ही स्वयं भी मंदिर हसौद थाना पहुंचे.

See also  Ssp Agra ने दरोगा को रगड़ा, केस हल्का करने को ली थी रिश्वत, मुकदमा दर्ज

प्रार्थी पक्ष से बात कर घटना की जानकारी ली. आरोपी अज्ञात थे लेकिन प्रार्थिया के बताये अनुसार हुलिये और अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस की मल्टीपल टीम्स टीम ने रात को रेलवे स्टेशन और अन्य अलग-अलग जगहों से 3 घंटों में ही 8 आरोपियों को हिरासत लिया है. वहीं मामले में दो आरोपी अभी भी फरार हैं.

See also  किसान इंटर कालेज बादशाहपुर में मुन्ना भाई पकड़ा, सूचना पर पहुँचे एसडीएम व तहसीलदार ने कार्यवाही की संस्तुति की
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.