चोरी की ईको गाड़ी समेत एक गिरफ्तार

Sumit Garg
2 Min Read

आगरा (फतेहपुर सीकरी) : थाना पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मंडी गुड़ नहर पर कस्बा से चोरी की गई ईको गाड़ी समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कस्बा के रामकृष्ण कॉलोनी निवासी दीपक कुमार की मारुति ईको गाड़ी को 2 अक्टूबर को रात अज्ञात चोर घर के सामने से चोरी करके ले गए थे।

प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार के अनुसार रविवार सुबह पुलिस टीम मोड बाईपास पर चेकिंग अभियान चला रही थी। मुखबिर से सूचना मिली के चोरी की गाड़ी को एक व्यक्ति सीकरी की तरफ से लेकर आ रहा है। मंडी गुड़ की नहर पर पुलिस टीम ने मारुति ई को गाड़ी को रोका गया। गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।

See also  निशुल्क शिक्षा प्रदान कर छात्रों का भविष्य संवार रहे शिक्षक, का हुआ सम्मान

गाड़ी चला रहे व्यक्ति से थाने लाकर पूछताछ किए जाने पर उसने अपना नाम खुशीराम पुत्र बालकिशन निवासी ग्राम जहांनपुर थाना फतेहपुर सीकरी बताया। अपराधिक इतिहास पता करने पर थाना सदर में एनडीपीएस के दो मुकदमे , सीकरी थाने में दो मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। खुशीराम के विरुद्ध धारा 379, 411 एवं 420 के अंतर्गत अभियोग दर्ज करके जेल भेजा गया है।

प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार के अनुसार वाहन चोर खुशीराम ने तीन व्यक्तियों के साथ गाड़ी चोरी करना स्वीकार किया है। दोनों फरार अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। कस्बा इंचार्ज अजय कुमार, सर्विलांस टीम प्रभारी एवं पुलिस कर्मियों की टीम द्वारा कार्रवाई की गई है।

See also  पूर्व सैनिक को न्याय दिलाने के लिए भरी हुंकार, पूर्व सैनिकों ने बैठक कर किरावली तहसील प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ दिखाया आक्रोश

इस कार्रवाई से क्षेत्र में चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस को सफलता मिलेगी।

See also  पूर्व सैनिक को न्याय दिलाने के लिए भरी हुंकार, पूर्व सैनिकों ने बैठक कर किरावली तहसील प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ दिखाया आक्रोश
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.