काजल ने परिवार के साथ अपने शहर का भी किया नाम रोशन

Faizan Khan
2 Min Read

पटना जिला नवादा की रहने वाली हैं काजल का उच्च न्यायालय में (ASO) असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पद पर चयन हुआ है। यह उनके परिवार और दोस्तों के लिए गर्व का क्षण है। काजल ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता राम नारायण जो की वह एक प्रोफेसर हे उन्हे दिया, जिन्होंने हमेशा उनकी पढ़ाई और करियर में उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने उन्हें कभी भी हार न मानने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित किया। काजल की माँ मनिता ने भी उनकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि उनकी माँ ने उन्हें हमेशा अनुशासित रहने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

See also  विद्युत लाइन सही करते वक्त लाइनमैन को लगा करंट, धड़ से अलग हुआ सिर

काजल के पति भी उनकी सफलता से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि उनके पति डाक्टर रवि ने हमेशा उनका साथ दिया और उन्हें दिखाया कि कड़ी मेहनत और लगन से कुछ भी हासिल किया जा सकता है और हर पल उनका साथ दिया। काजल ने अपनी शिक्षा में इंजीनियरिंग में बी.टेक की है और वह कई सालो से पटना हाईकोर्ट में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर की तयारी कर रही थी और उन्होंने 2023 में एग्जाम दिया था। 10 मार्च को जब उनका रिजल्ट आया तो उनका चयन हो गया था उस समय काजल और उनके परिवार जनों की खुशी का ठिकाना नही था।

See also  आगरा में तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 8 बाइक और 2 स्कूटी बरामद

काजल ने परिवार के साथ साथ पटना के नवादा गया शहर का भी नाम रोशन किया है। वह उन महिलाओं के लिए मिशाल बनी हे जो परिस्थिति देख सपने देखना भूल जाती है और वह अपने सपनो के पीछे भागना चोर देती है, उन्होंने बता दिया की मेहनत और लगन से कोई भी काम किया जाए तो अवश्य ही पूरा होता बस हमे सपने देखना काबू छोड़ना नही चाहिए काजल अपने परिवार की सबसे छोटी बेटी है। अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता को दिया, जिन्होंने हमेशा उनकी पढ़ाई और करियर में उनका समर्थन किया। यह सफलता उनके परिवार और दोस्तों के लिए एक प्रेरणा है।

See also  Agra News: सालग के चलते पैंटून पुल पर लगा रहा वाहनों का जाम

See also  karva Chauth 2023 : करवाचौथ केवल एक त्यौहार ही नहीं है, बल्कि यह पति-पत्नी के पवित्र रिश्तों का पर्व है
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.