दिनदहाड़े लूट: 12 बदमाशों ने तीन SUVs में घेरकर लूटे 2.5 किलो सोना !

Aditya Acharya
2 Min Read
केरल में नेशनल हाईवे कार को घेरकर 2.5 किलो सोना लूटने की घटना वीडियो वायरल।

त्रिशूर, केरल। केरल के त्रिशूर जिले में एक भयावह लूट की घटना सामने आई है, जहां तीन एसयूवी में सवार 12 बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कार को घेरकर उसमें सवार दो लोगों का अपहरण कर लिया और उनसे 2.5 किलो सोना लूट लिया। यह घटना 22 सितंबर को नेशनल हाईवे पर एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास हुई।

घटना का विवरण

लूट की यह घटना तब घटी जब आभूषण व्यापारी अरुण सनी और उनके मित्र रोजी थॉमस एक कार में यात्रा कर रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डैशकैम वीडियो में दिख रहा है कि किस प्रकार तीन एसयूवी कारों ने उनकी कार को घेर लिया। इसके बाद, 10 से 12 नकाबपोश बदमाश हथियारों के साथ बाहर आए और व्यापारी को अगवा कर लिया।

See also  शाहजहांपुर में सनसनी: नाली विवाद में गोलीबारी, एक की मौत, कई घायल

बदमाशों ने दोनों को न केवल पीटा, बल्कि उनके पास से 2.5 किलो सोने के गहने भी लूट लिए, जिनकी कीमत लगभग 1.84 करोड़ रुपये बताई जा रही है। लूट के बाद बदमाश दोनों को सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस की कार्रवाई

इस घटना के तुरंत बाद, पीड़ितों ने 25 सितंबर को स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के समय हाईवे पर निर्माण कार्य चल रहा था, जिसके कारण रास्ता संकरा हो गया था और वाहन धीमी गति से चल रहे थे।

See also  वीआईपी सुरक्षा के बजट में बढ़ोत्तरी की

समाज में चिंता

इस लूट ने लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दी है। दिन के समय ऐसी घटनाएं समाज में असुरक्षा का माहौल उत्पन्न करती हैं। पुलिस प्रशासन ने लुटेरों की पहचान के लिए जांच को तेज कर दिया है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

 

See also  जुआरियों के खिलाफ एक्शन में खेरागढ़ पुलिस, जुआ खेलने वाले 14 लोगों को किया गिरफ्तार
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.