आम आदमी पार्टी ने शहीद भगत सिंह को याद किया, जनकपुरी में विकास कार्यों में भेदभाव पर जताई आपत्ति

MD Khan
2 Min Read

आगरा: आज आम आदमी पार्टी (AAP) आगरा महानगर ने शहीद भगत सिंह की जयंती के अवसर पर शहीद स्मारक पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्मारक की साफ-सफाई की और भगत सिंह के योगदान को याद करते हुए उन्हें पुष्प अर्पित किए। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि भगत सिंह का बलिदान देश की आजादी के लिए अतुलनीय है।

वहीं, दूसरी तरफ, पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव कृष्ण गोपाल उपाध्याय ने जनकपुरी में विकास कार्यों में हो रहे भेदभाव के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज कराई। उन्होंने जनकपुरी कार्यालय के पास विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें पुलिस ने मध्यस्थता करते हुए उन्हें थाने ले जाने की कार्रवाई की। उपाध्याय ने वाल्मीकि बस्तियों और मेहर बस्तियों में हो रहे विकास कार्यों की गुणवत्ता को लेकर गंभीर सवाल उठाए, जो उनके अनुसार बहुत घटिया थी।

See also  सीकरी के आरक्षी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस भेदभाव के खिलाफ कड़ा विरोध किया और उपाध्याय को सम्मानित करते हुए थाने से वापस लाया गया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से कपिल बाजपेई, दिलीप बंसल, कृष्ण गोपाल उपाध्याय, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, सपना गुप्ता, शाहरुख खान, रामसेवक ठाकरे, राजीव, अतुल दीक्षित, गोपाल शर्मा, कुशल पाल, नादऊ, रितिक सिंह, शिखर चतुर्वेदी, अभय मेहरा, नौशाद, गौरव अरोड़ा, प्रबल मित्तल, मनोज मित्तल, आशीष गौतम, योगेश सत्संगी, अमित सिंह, सुनील सलमान, चेतन श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

आम आदमी पार्टी ने स्पष्ट किया है कि वे जनकपुरी के विकास कार्यों में भेदभाव को बर्दाश्त नहीं करेंगे और इस मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाते रहेंगे।

See also  शादी में धमाका! कानपुर में महिला ने पिस्टल से चलाईं गोलियां, VIDEO हुआ वायरल!

 

 

 

See also  होलिका की पूजा कर महिलाओं ने मांगी परिवार की सुख-शांति और समृद्धि की कामना
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.