आगरा: एयरफोर्स दंपति की आत्महत्या ने दहलाया, सुसाइड नोट में लिखा…

Tragic Love Story: Air Force Couple's Suicide in Agra

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

आगरा में एयरफोर्स दंपति ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में पति-पत्नी के गहरे प्यार का जिक्र है।

आगरा: एयरफोर्स के फ्लाइट लेफ्टिनेंट दीनदयाल (32) और उनकी पत्नी कैप्टन रेनू तंवर की आत्महत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दोनों ने कुछ ही दिनों के अंतराल में आत्महत्या कर ली। रेनू तंवर के सुसाइड नोट ने इस घटना को और भी दर्दनाक बना दिया है। नोट में उन्होंने अपने पति के साथ अंतिम संस्कार करने की इच्छा जाहिर की है।

See also  नगर क्षेत्र में तैनाती लेकिन देहात क्षेत्र में विवादित बिल बाबू को मिलता रहा चार्ज , .वर्षों से देहात क्षेत्र में टिका बिल बाबू

क्या है पूरा मामला?

आगरा स्थित एयरफोर्स कैंपस में रहने वाले फ्लाइट लेफ्टिनेंट दीनदयाल ने सोमवार की देर रात को आत्महत्या कर ली। उनकी पत्नी रेनू तंवर, जो दिल्ली में तैनात थीं, इस खबर से सदमे में आ गईं और उन्होंने भी फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सुसाइड नोट में क्या लिखा है?

CAPTIN आगरा: एयरफोर्स दंपति की आत्महत्या ने दहलाया, सुसाइड नोट में लिखा...
लाल घेरे में कैप्टन रेनू तंवर की फाइल फोटो

रेनू तंवर के सुसाइड नोट में उन्होंने अपने पति के लिए गहरा प्यार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि वह अपने पति के बिना नहीं रह सकतीं और उनका अंतिम संस्कार उनके साथ ही होना चाहिए।

See also  आगरा:15 साल का दिनेश बना यूट्यूब स्टार

क्या है आत्महत्या का कारण?

पुलिस अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। कुछ सूत्रों के मुताबिक, दंपति के बीच कोई पारिवारिक विवाद चल रहा था। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

समाज के लिए सबक

यह घटना हमें मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को समझाती है। हमें अपने आसपास के लोगों की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए और उन्हें मदद करने के लिए आगे आना चाहिए।

See also  Agra Crime News: नकाबपोश बदमाशों ने की दंपति से लूट
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.