खंड विकास अधिकारी पर गाली गलौज करने का आरोप, मुख्य विकास अधिकारी से की गई शिकायत 

Pradeep Yadav
2 Min Read

खंड विकास अधिकारी जैथरा एक बार फिर चर्चा में

अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ अभद्रता और गाली गलौज करने का आरोप

विकासखंड अवागढ़ में ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट और रिश्वतखोरी की लग चुके हैं आरोप

एटा: जनपद एटा के विकासखंड जैथरा में खंड विकास अधिकारी जाकिर हुसैन एक बार फिर विवादों में घिरे हैं। अधीनस्थ कर्मचारियों ने उन पर अभद्रता और गाली गलौज करने का गंभीर आरोप लगाया है। कार्यालय कर्मियों ने मुख्य विकास अधिकारी को एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें खंड विकास अधिकारी पर आरोप लगाया गया कि जब से उन्होंने विकासखंड जैथरा में कार्यभार संभाला है, तब से उनका व्यवहार अत्यंत उग्र हो गया है।

See also  आनंद पब्लिक इंटर कॉलेज में हुआ वार्षिकोत्सव एवं विदाई समारोह

कर्मचारियों ने बताया कि जाकिर हुसैन छोटी-छोटी बातों पर उग्र होकर गाली-गलौज करने लगते हैं। पंचायत सचिव अजहर खान के साथ भी उन्होंने इसी प्रकार का व्यवहार किया और उन्हें विभागीय कार्रवाई की धमकी दी। इस स्थिति ने कर्मचारियों में डर का माहौल पैदा कर दिया है और उन्हें लगता है कि वह कभी भी किसी के साथ मारपीट कर सकते हैं।

इसके अलावा, पंचायत सचिव दीपक कुमार, अवधेश कुमार, अभिषेक उपाध्याय और गौरव सिंह ने भी खंड विकास अधिकारी पर अनुचित आचरण का आरोप लगाते हुए मुख्य विकास अधिकारी से कार्रवाई की मांग की है। ब्लॉक के कर्मचारियों ने अपनी असमर्थता व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के व्यवहार के चलते वे अपने विभागीय कार्यों को सही तरीके से नहीं कर पा रहे हैं।

See also  अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, सास बहू गंभीर रूप से घायल

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए, कर्मचारियों ने मुख्य विकास अधिकारी से उचित कार्रवाई की अपील की है, ताकि कार्यालय का माहौल सुधर सके और कामकाज सुचारू रूप से चल सके।

 

 

 

 

See also  UP News: 8 रेलवे स्टेशनों के नाम बदले, स्थानीय देवताओं और महापुरुषों को समर्पित
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.