प्रोपार्ट डीलर से 10 लाख रु की मांगी चौथ ,मुकदमा दर्ज

Jagannath Prasad
1 Min Read

आगरा।आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक प्रॉपर्टी डीलर से 10 लाख रुपए महीने की चौथ वसूली की मांग की गई।नहीं देने जान से मारने की धमकी दी गई।पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर पांच नामजद सहित पंद्रह से बीस अज्ञात के विरूद्ध अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की है।

थाना जगदीशपुरा के गांव लड़ामदा निवासी प्रॉपर्टी डीलर हरेंद्र पाल सिंह ने पुलिस को बताया है कि उसका गांव में ही प्रॉपर्टी डीलर का कार्यालय है।हरेंद्रपाल सिंह का आरोप कि आज से लगभग एक सप्ताह पूर्व पांच से छः लोगों द्वारा 10 लाख रूपये महीने की चौथ मांगी गई।नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।चौथ की रकम नहीं देने पर फिर से दो दिन बाद उनके कार्यालय पर 15 से 20 लोग हथियार सहित आय,उनको और उनके सहयोगी संदीप सेंगर को धमकाया रकम नहीं देने पर काम नहीं करने व जान से मारने को धमकाया गया।बताया गया बीते शुक्रवार को फोन आया राना गैंग से बताकर चौथ की मांग की गई।शनिवार को प्रॉपर्टी डीलर ने पांच नामजद सहित 15 से 20 लोगों के विरुद्ध अभियोग दर्ज कराया है।थाना पुलिस आरोपियों गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

See also  पूर्व विधायक और मीट निर्यातक जुल्फीकार अहमद भुट्टो के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने मारा छापा

See also  पहली बार! यूपी की पहली महिला एसओजी तैयार, आगरा में बनी यूपी की स्पेशल टीम: अब अपराधी भी होंगे सतर्क, महिलाएं करेंगी चौकसी!
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.