युवती के साथ गैंगरेप का आरोप निकला फर्जी, चलती कार में गैंगरेप का मामला आया था सामने

Faizan Khan
4 Min Read

कुछ दिन पूर्व हल्द्वानी में चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप का मामला फर्जी निकला। पूरे मामले का एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने खुलासा करते हुए घटना को छेड़छाड़ से जुड़ा बताया है।एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हीरानगर थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती ने रविवार रात पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह देर रात शादी समारोह में गई थी। जहां वापसी के दौरान कार सवार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पूरे मामले में पुलिस ने अपहरण और गैंगरेप के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की तो पूरा मामला फर्जी निकला।

पुलिस ने गैंगरेप को बताया मनगढंत आरोप

एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया पुलिस द्वारा पूरे मामले में सीसीटीवी कैमरे, युवती के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामला गैंगरेप जैसा सामने नहीं आया। जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवती के साथ चार युवकों ने छेड़छाड़ की है। जहां चारों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ धारा छेड़छाड़ और अपहरण के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। पूरे मामले में पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई बिना नंबर की कार को भी बरामद किया है।लड़की का झूठ एक रात में फाश

See also  UP Crime: सौतेले बेटा अपनी मां से रेप और मारपीट कर हुआ फरार!

अपहरण और गैंग रेप का आरोप लगाने वाली लड़की का झूठ एक रात में फाश हो गया। शुरुआती जांच में ही गैंग रेप की बात को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया। अब पुलिस लड़की के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है। फिलहाल तो आरोपियों पर दर्ज दुष्कर्म की धारा 376 को हटा लिया गया है। चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर पुलिस ने मुकदमा अपहरण और छेड़छाड़ की धाराओं में तरमीम कर दिया है। बता दें कि मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय एक लड़की ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि बीती 3 फरवरी को कार सवार चार लड़कों ने कैंसर हॉस्पिटल के पास से उसका अपहरण कर लिया। तीन घंटे तक वह उसे शहर में लेकर घूमते और रेप करते रहे। उसे पीटा और जबरन शराब पिलाने की कोशिश की।

See also  UP : महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, 1 किलो 100 ग्राम मादक पदार्थ बरामद

शुरूआती खबर में लड़की ने ये लगाया था आरोप

बकौल पीड़िता वो हल्द्वानी में कार सवार अपहर्ताओं ने शादी में जाते समय उसका अपहरण कर लिया। करीब तीन घंटे तक अपहर्ता उसे लेकर इधर से उधर शहर में घूमते और दुष्कर्म करते रहे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को मुखानी चौराहे पर उतार कर फरार हो गए। इसके पहले वो कैंसर हॉस्पिटल तिराहे से होते हुए वह लाइफ लाइन वाली गली में पहुंची तभी कार सवार वहां पहुंच गए। आरोप है कि कार सवारों ने उसे कार में खींच लिया और शहर की गलियों में लेकर घूमते और दुष्कर्म करते रहे। आरोपियों ने शराब पी थी और पीड़िता को भी जबरन पिलाने की कोशिश की। उन्होंने पीड़िता का फोन भी जब्त कर लिया और पीटा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को मुखानी चौराहे पर छोड़ कर फरार हो गए।

See also  रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात, नाबालिगों ने युवक के शरीर को गोदकर की हत्या

See also  GLA University का दीक्षांत समारोह 6 को, CM Yogi करेंगे शिरकत
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.