देखें: बर्फ की रानी बनी कंगना! मनाली वाले घर की तस्वीरें शेयर कर जताई खुशी

देखें: बर्फ की रानी बनी कंगना! मनाली वाले घर की तस्वीरें शेयर कर जताई खुशी

Honey Chahar
3 Min Read
कंगना रनोट का मनाली वाला घर (Photo Instagram)

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनोट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मनाली वाले घर के बाहर बर्फ से ढकी दिख रही हैं। कंगना ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, “लंबे समय से सूखे मौसम से जूझ रहे हिमाचल में फाइनली बर्फबारी हो गई है।” इससे साफ है कि वह बहुत खुश हैं कि अब उनके घर को बर्फ से सजा हुआ देख सकेंगे।

कंगना रनोट ने मनाली में अपना घर बनाया हुआ है और वह यहां परिवार के साथ अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अक्सर मनाली के खूबसूरत दृश्यों की तस्वीरें साझा की हैं, जिससे उनके फैंस भी बहुत प्रभावित होते हैं।

See also  सलमान का औरतों के लिए अनोखा नियम, पलक तिवारी ने किया सीक्रेट का खुलासा

फोटो शेयर करते हुए क्वीन ने बताया है कि इस बर्फबारी का लोग कितना इंतजार कर रहे थे। कंगना ने तीन तस्वीरें शेयर है जिसमें घर की छत, दूर पहाड़, पेड़-पौधे और रास्ते नजर आ रहे हैं।

Kangana Ranaut2 देखें: बर्फ की रानी बनी कंगना! मनाली वाले घर की तस्वीरें शेयर कर जताई खुशी

इन फोटोज के कैप्शन में कंगना ने लिखा, “लंबे समय से सूखे मौसम से जूझ रहे हिमाचल में फाइनली बर्फबारी हो गई है… जय माता दी। ये बर्फबारी वहां के लोकल और सेब की खेती के लिए काफी जरूरी थी।”

हिमाचल प्रदेश में इस समय ठंड की गर्मी चल रही है और लंबे समय से यहां पर बारिश नहीं हुई है। इसलिए बर्फबारी लोगों के लिए एक आशा की किरण बनी है। इस तस्वीर से साफ है कि कंगना भी इस बर्फबारी से बहुत खुश हैं और उन्हें यह बहुत पसंद आयी है।

See also  फिर विवादों में आई ड्रामा क्वीन राखी सावंत 

kangna1 देखें: बर्फ की रानी बनी कंगना! मनाली वाले घर की तस्वीरें शेयर कर जताई खुशी

कंगना रनोट के इस तस्वीर को उनके फैंस ने बहुत प्यार दिया है और उन्हें इसकी बधाई दी है। कई लोग ने उन्हें बर्फबारी का आनंद लेने की शुभकामनाएं भी दी हैं। कंगना रनोट ने हाल ही में अपने बहुत सारे विवादित बयानों के कारण चर्चा में रही हैं, लेकिन उन्होंने इसे अपने फैंस के साथ शेयर करके अपने आदर्शवादी और खुशहाल दिखाए हैं।

कंगना रनोट को बर्फबारी का आनंद लेते हुए देखकर उनके फैंस भी बहुत खुश हो रहे हैं। वह उनके इस तस्वीर को लाइक और कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। उनके फैंस ने उन्हें बर्फबारी की खुशी में शुभकामनाएं भी दी हैं और उन्हें बहुत प्रशंसा की है।

See also  20 दिनों के बाद भी फिल्म रिकॉर्ड तोड़ रही पठान, दिल्ली-यूपी में कमाई 110 करोड़

कंगना रनोट की यह तस्वीर उनके फैंस के लिए एक आशा की किरण बनी है। इससे उनके फैंस को यह दिख रहा है कि अगर वे अपने सपनों की पूर्ति करने के लिए मेहनत करें तो उन्हें अपनी मंजिल जरूर मिलेगी। कंगना रनोट ने अपनी ताकत और संघर्ष के बावजूद अपने सपनों को पूरा करने का संकल्प दिखाया है और इससे उनके फैंस को भी बहुत प्रेरणा मिल रही है।

See also  कैप्टन मिलर: धनुष अभिनीत एक्शन-एडवेंचर फिल्म का प्राइम वीडियो पर प्रीमियर
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.