विजय सेतुपति: हिंदी दर्शकों का सामना करने का डर और बॉडी शेमिंग का अनुभव

Honey Chahar
2 Min Read

दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति ने बताया कि हिंदी और नॉर्थ के दर्शकों का सामना करने से पहले उन्हें डर सता रहा था। उन्हें डर था कि हिंदी दर्शक उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे।

बॉडी शेमिंग का अनुभव

विजय ने यह भी बताया कि पहले उन्हें बहुत बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। लोगों ने उनके कपड़ों और लुक पर टिप्पणी की थी। हालांकि, अब दर्शकों का प्यार उन्हें मिल रहा है, जिससे वे खुश हैं।

दर्शकों का प्यार

विजय ने कहा कि दर्शकों का प्यार उन्हें बताता है कि बॉलीवुड फिल्में करने का उनका फैसला सही था। दर्शकों से मिलने वाला प्यार उनके लिए एक एनर्जी ड्रिंक की तरह है।

See also  नगला दलसहाय में कबड्डी का रोमांचक मुकाबला देखने के लिए ग्रामीण युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा, बागपत ने सोनीपत को धूल चटा दी

फैन्स क्लब्स का समर्थन

विजय ने बताया कि उनके फैन्स क्लब्स उन्हें हमेशा ऊर्जा देते हैं। जब वह मुंबई आते थे तो बहुत कम लोग उन्हें जानते थे। अब बहुत से लोग उन्हें जानते हैं और उनके काम के बारे में बात करते हैं।

सादगीभरे लुक पर चर्चा

विजय के सादगीभरे लुक पर इंटरनेट पर कई बार चर्चे हो चुके हैं। वह कई बड़े इवेंट्स में चप्पल पहनकर भी पहुंचे हैं। इस पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

विजय का दृष्टिकोण

विजय ने कहा कि वह इन बातों से प्रभावित हो जाते हैं और अपने फैशन को लेकर सोचने लगते हैं। वह आरामदायक चीजें पहनने में यकीन रखते हैं।

See also  केवल लखनऊ की ही नहीं बल्कि भारत की होनहार बेटी है अभिनेत्री रजनी कटियार

असहजता और सामाजिक दबाव

विजय ने कहा कि जब वह किसी फंक्शन में जाते हैं और लोग बहुत अच्छे से तैयार होते हैं तो वे असहज होने लगते हैं। इसलिए, वे ऐसी जगहों पर ज्यादा जाने से बचते हैं।

विजय सेतुपति हिंदी दर्शकों का सामना करने को लेकर डरे हुए थे, लेकिन दर्शकों का प्यार उन्हें मिल रहा है। उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है, लेकिन वे इस बात से प्रभावित नहीं होते हैं। वे आरामदायक चीजें पहनने में यकीन रखते हैं और सामाजिक दबाव से बचते हैं।

See also  अमिताभ बच्चन की एक चूक पड़ी भारी, को-स्टार को लगे थे 16 टांके, शूटिंग यूनिट की अटक गई थीं सांसें
TAGGED: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.