राम मंदिर के उद्घाटन के साथ शुरू हुई एक नई यात्रा, हनुमान की वापसी: इस बार और बड़ा, और बेहतर!

Honey Chahar
2 Min Read

हनुमान फिल्म की सफलता के बाद, निर्देशक प्रशांत वर्मा जय हनुमान के साथ वापस आ रहे हैं।

हनुमान फिल्म, जो हाल ही में रिलीज हुई थी, ने दर्शकों और आलोचकों दोनों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया और 139.55 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

इस सफलता के बाद, निर्देशक प्रशांत वर्मा ने जय हनुमान नामक फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जय हनुमान में भी हनुमान की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा, जिसमें दर्शकों को कुछ नया और रोमांचक देखने को मिलेगा।

See also  प्रभास: एक नायक की सिनेमाई यात्रा

जय हनुमान की कहानी क्या होगी?

फिल्म की कहानी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन प्रशांत वर्मा ने कहा है कि यह हनुमान के जीवन के एक अलग पहलू पर केंद्रित होगी। उन्होंने कहा कि वे हनुमान की वीरता और शक्ति के साथ-साथ उनकी दयालुता और करुणा को भी दर्शाना चाहते हैं।

फिल्म में कौन-कौन कलाकार होंगे?

हनुमान फिल्म के कलाकारों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह संभावना है कि तेजा सज्जा, जो हनुमान फिल्म में मुख्य भूमिका में थे, जय हनुमान में भी नजर आएंगे।

फिल्म कब रिलीज होगी?

जय हनुमान की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं हुई है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन शुरू हुआ है।

See also  शाहरुख आमिर या सलमान ...2024 में रहेगा किसका भौकाल ?

जय हनुमान निश्चित रूप से हनुमान फिल्म के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक फिल्म होगी। फिल्म में हनुमान की कहानी को एक नए और अनोखे तरीके से दर्शाया जाएगा। दर्शकों को जय हनुमान में कुछ नया और रोमांचक देखने को मिलेगा।

निर्देशक प्रशांत वर्मा ने कहा है कि जय हनुमान एक बड़े बजट की फिल्म होगी। फिल्म का निर्माण हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में किया जाएगा। फिल्म को भारत और विदेशों में भी रिलीज किया जाएगा।

See also  भारतीय क्रिकिटेर जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से रचाया व्याह
Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.