Mithun Chakraborty Hospitalised: मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, सीने में दर्द और बैचेनी, अस्पताल में भर्ती

Honey Chahar
3 Min Read

Mithun Chakraborty Hospitalised बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सीने में तेज दर्द और बैचेनी की समस्या को मद्देनजर रखते हुए मिथुन दादा को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। इस खबर के सामने आते ही फैंस अभिनेता की अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करने लगे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mithun Chakraborty Health Issue: हिंदी सिनेमा के वरिष्ठ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

See also  अजल्फा खान ने इंडिया टॉप मॉडल सीजन-4 में द्वितीय पोजीशन हासिल की

मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द और बैचेनी की समस्या महसूस हुई, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा है। अपने पिता की तबीयत को लेकर एक्टर महाअक्षय चक्रवर्ती का ताजा बयान भी सामने आया है।

मिथुन चक्रवर्ती का स्वास्थ्य हुआ खराब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ने की सूचना सामने आई है। जिसकी वजह से एक्टर के सीने में तेज दर्द उठा और उनके काफी बैचेनी होना है, इस कारण से उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल में ले जाना पड़ा है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ को लेकर उनके बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बताया है- केवल उनके (मिथुन चक्रवर्ती) रूटीन चैकअप को मद्देनजर रखते हुए हॉस्पिटल लाया गया है।

See also  Meet most expensive adult star actress of Adult Film Industry

उनकी हालत एक दम ठीक है और जल्द ही उन्हें घर भी वापस ले जाया जाएगा। इस तरह से महाक्षय चक्रवर्ती ने बड़ा बयान दिया है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि मिथुन की तबीयत कोई ज्यादा खराब नहीं है। एक्टर के फैंस फिर भी उनके अच्छे स्वास्थ्य को लेकर भगवान से दुआ कर रहे हैं।

हॉस्पिटल ने दिया क्या अपडेट

कोलकाता के निजी हॉस्पिटल के प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया है- शनिवार सुबह 10:30 बजे मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल में भर्ती किया गया। उनकी मेडिकल जांच जारी है, जिसके चलते कलाकार का एमआरआई भी किया गया है। हालांकि अभी इसकी रिपोर्ट आना बाकी है, तब तक के लिए वह न्यूरोमेडिसिन विशेषज्ञ की देखरेख में आईटीयू में हैं।

See also  बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद से शादी की

मिथुन को मिला पद्म भूषण

73 साल के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को बीते महीने भारत सरकार के खास सम्मान के लिए विजेता चुना गया है। पद्म अवॉर्ड्स की घोषणा के दौरान मिथुन को पद्म भूषण के लिए चुना गया है।

इस बड़ी उपलब्धि को हासिल करने के बाद मिथुन दादा ने सोशल मीडिया पर भारत सरकार और फैंस का शुक्रिया अदा किया। साथ ही इस विशेष सम्मान को पाने पर खुशी को भी जाहिर किया।

See also  "Poonam Pandey Video: जान की फर्जी खबर के बाद, भगवान के दर्शन करने मंदिर पहुंचीं पूनम पांडे, लोगों ने ट्रोल किया"
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.