Rape Threat : एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन को मिली थी रेप की धमकियां

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

छोटे परदे की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने बिग बॉस करने के बाद मिली धमकियों का खुलासा किया है। जैस्मीन भसीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि बिग बॉस 14 करने के बाद उन्हें रेप की धमकियां मिली थी। जी हां, एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें बिग बॉस के बाद ऑनलाइन ट्रोलर्स से रेप की धमकियां मिली थी।

Read more…

Meet most expensive adult star actress of Adult Film Industry

उन्होंने कहा कि- ये एक अन्य कंटेस्टेंट के फैन में से एक था। किसी से प्यार करते हुए, मुझे समझ नहीं आता कि वे किसी से नफरत कैसे शुरू कर सकते हैं क्योंकि आप वही देते हैं जो आपके पास है। आप प्यार देते हैं अगर आपके अंदर प्यार है। आप नफरत देते हैं अगर आपके अंदर नफरत है तो वही व्यक्ति्व का निर्माण करता है। मुझे समझ नहीं आता कि वही इंसान जो किसी और के लिए प्यार रखता है, वह मेरे लिए इतनी नफरत कैसे रख सकता है?

See also  बीमारी से परेशान व्यापारी ने कर ली आत्महत्या, बुधवार को निजी अस्पताल से छुट्टी लेकर पहुंचे थे घर

Read more…

40 के पार हो गई ये TV की मशहूर हस्तियां, आज भी हैं सिंगल, जानिए क्यों नहीं की शादी?

इस वक्त को याद करते हुए जैस्मीन ने आगे कहा कि हेट इतनी ज्यादा थी कि इसने वास्तव में मुझे डिप्रेशन में डाल दिया था। इसने मुझे लाइफ में पहली बार उदास कर दिया, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि इन लोगों के पास मुझे रेप की धमकियां भेजने और मुझे अपशब्द कहने के लिए कोई पहचान नहीं है जो मैंने अपनी पूरी लाइफ में कभी नहीं सुना।

See also  Noida में बर्बरता: पहले चाकू से गोदा, फिर बाइक से बांधकर घसीटा; बर्बरता का ये VIDEO Viral
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.