पाकिस्तान का घिनौना चेहरा सामने आया, अंजू की मदद के नाम दे रहा धर्मांतरण को बढ़ावा

Dharmender Singh Malik
3 Min Read
  •  एक फ्लैट व 50 हजार का ‎दिया तोहफा

 

इस्लामाबाद । भारत से पाकिस्तान गई अंजू भले ही झूठ बोलती रहे, ले‎किन पा‎किस्तान से लगातार नई-नई खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है ‎कि अंजू को इस्लाम कबूल करने के बदले एक रईस ने रहने के ‎लिए ब‎‎‎ढिया फ्लैट और 50 हजार रुपये का चेक तोहफे के रुप में ‎दिया है। इससे जहां धर्मांतरण को बढ़ावा ‎दिया जा रहा है, वहीं पा‎किस्तान का ‎घिनौना चेहरा भी सामने आया है। हालां‎‎कि अंजू लगातार झूठ पर झूठ बोल रही है।

अंजू का दावा रहा है कि उसने न तो नसरुल्लाह से शादी की है और न ही इस्लाम कबूल किया है। लेकिन लगातार पाकिस्तान से आ रही तस्वीरें और वीडियो से ऐसा लग रहा है कि उसने शादी कर ली है। पाकिस्तान में लगातार लोग अंजू से मिलने आ रहे हैं और उसे बधाई दे रहे हैं। पाकिस्तान के एक बड़े बिजनेसमैन ने तो अंजू को फ्लैट और 50 हजार रुपए का चेक तोहफे में दिया है। लेकिन इस दौरान उसने कुछ ऐसे बयान दिए, जिससे साफ हो गया कि वह इस मुद्दे के जरिए धर्मांतरण को बढ़ावा देनें में लगा है।

See also  महिला किराएदारों के भरोसा छोड़कर गई घर, लौटकर देखा तब आया रोना

वीडियो में पाकिस्तान के स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज पीएसजी के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी ने कहा ‎कि अंजू ने इस्लाम में आकर नसरुल्लाह से शादी कर ली है। हम उसके स्वागत के लिए आए हैं। उसने अपना नाम फातिमा रखा है। हम यहां उसका इस्लाम में स्वागत करने आए हैं। आगे अब्बासी कहता है कि इस लड़की को ऐसा न लगे कि वह एक ऐसे मजहब में आ गई है, जहां उसका कोई अपना नहीं है। इसलिए यहां पर हम उसकी मदद करेंगे। बल्कि इसको इतना अच्छा लगना चाहिए कि इसे देख कर बेतहाशा लोग इस्लाम में आएं। उसने पाकिस्तानी सरकार से भी अंजू को सपोर्ट करने की मांग की हैं।

See also  लगातार दूसरी बार भारतीय मूल की नताशा दुनिया की सबसे मेधावी छात्रा घोषित

हालांकि मोहसिन की मुस्लिमों को सपोर्ट करने की बाद बेहद हास्यास्पद हैं। वह भी तब जब पाकिस्तान में बड़ी संख्या में मुस्लिम भी गरीब हैं और उनके पास खाने को नहीं है। उसने अंजू को लेकर अपने आगे के प्लान का भी खुलासा किया। उसने कहा, जब अंजू की सभी लीगल कार्रवाई पूरी हो जाएगी, तो हम उन्हें पीएसजी का ब्रांड एंबेसडर भी बनाएंगे। इन्हें हम घर बैठे रेगुलर सैलरी देंगे। मैं इन्हें आर्थिक तौर पर किसी भी तरह से परेशान नहीं होने दूंगा। वैसे आम तौर पर अब्बासी का फ्लैट देना एक प्रचार के तौर पर देखा जा रहा है। इस समय पाकिस्तान की मीडिया में अंजू चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में अंजू से जुड़ी कोई भी सूचना करोड़ों लोगों तक पहुंचती है।

See also  एलियंस के अस्तित्व को लेकर छिड़ी बहस

See also  First Love: पहला प्यार कभी भुलाया नहीं जा सकता, 43 साल बाद शादी
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.