म‎हिला ने अपने पैर की तस्वीरें बेचकर 2 साल में कमाए एक करोड़, लॉकडाउन का उठाया फायदा

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

लंदन। एक म‎हिला ने अपने पैरों की तस्वीर बेचकर दो साल में करोड़ों की कमाई कर ली। यह फायदा उसने दूसरे लॉकडाउन के दौरान उठाया था। जानकारी के अनुसार अमेरिका की एक महिला वक्त रहते अनूठे तरीके को अपना कर सिर्फ 2 साल के अंदर करोड़पति बन गई। उसने इतने रुपये कमा लिए हैं, जितने आम आदमी को कमाने में पूरी जिंदगी लग जाती है। इतने पैसे वो सिर्फ अपने पैरों की तस्वीरें बेचकर ही कमा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 32 साल की क्रिसी स्वीट एक हेयरड्रेसर का काम करती थीं। 2020 में वो अमेरिका से लंदन शिफ्ट हो गई थीं और पर उसी दौरान महामारी ने दस्तक दे दी जिसके बाद वो जल्द से जल्द पैसे कमाने की होड़ में लग गईं। इस वजह से उन्होंने एक दोस्त के सुझाव को मान लिया। उनकी एक सहेली फन विध फीट और ओन्लीफैंस नाम की सब्सक्रिप्शन साइट में कंटेंट क्रिएटर का काम करती थी। इन साइट्स पर वो अपनी प्राइवेट फोटोज और पैरों की फोटोज बेचा करती थी। उसने क्रिसी को भी ऐसा करने का सुझाव दिया।

See also  Agra News: टीबीएम, गंगा-यमुना' करेंगी आगरा मेट्रो की भूमिगत टनल का निर्माण

दूसरे लॉकडाउन तक क्रिसी के पास काम नहीं था, इसलिए उन्होंने एक साइट पर अकाउंट बनाने का फैसला किया। उसने फन विध फीट वेबसाइट पर अकाउंट बनाया जिसपर उन्होंने अपने पैरों की फोटोज को डालना शुरू किया। वो पैरों को पार्लर जाकर खूबसूरत बनातीं, पेडीक्योर करवातीं, अलग-अलग सैंडल्स के साथ फोटो खिंचवातीं और फिर पोस्ट कर देतीं। इन फोटोज को लोगों का इतना रिस्पॉन्स मिला कि उन्होंने पैसे कमाना शुरू कर दिए।

उन्होंने बताया कि वो 800 रुपये से लेकर 20 हजार रुपयों तक में अपनी फोटोज बेचती थीं। पर इस बीच उनके फैंस, उनसे अजीबोगरीब फरमाइशें भी करना शुरू कर चुके थे और उन्हें पूरा करने के लिए मुंहमांगे पैसे देने को तैयार हो जाते थे। एक बार एक फैन ने उन्हें साफ-सुथरे पैरों की फोटो खींचकर भेजने को कहा तो एक बार एक ने पैर को रस्सियों से बांधकर उसकी तस्वीर भेजने को कहा।

See also  उत्तरप्रदेश में रोडवेज बसों का किराया बढ़ा

सबसे ज्यादा अजीबोगरीब फरमाइश एक फैन ने की जिसने मिट्टी और पानी में भागते हुए क्रिसी के पैरों का वीडियो मांगा। वो अपने फैंस की डिमांड को पूरा करती हैं और उनसे मैसेज या कई बार फोन से भी बात करती हैं। पर वो ना ही कभी आपत्तिजनक तस्वीरें भेजती हैं, ना मिलने जाती हैं और ना ही वीडियो कॉल पर बात करती हैं। पिछले 2 सालों में उन्होंने तस्वीरें बेचकर 2 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर ली है। जो ‎कि एक अच्छी खासी मोटी रकम है।

See also  Agra News: टीबीएम, गंगा-यमुना' करेंगी आगरा मेट्रो की भूमिगत टनल का निर्माण
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.