Ram Rajya Takes Flight! SpiceJet Connects Ayodhya to 8 Cities, Pilgrimage Made Easy

Ram Rajya Takes Flight! SpiceJet Connects Ayodhya to 8 Cities, Pilgrimage Made Easy

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

अयोध्या धाम से 8 शहरों के लिए स्पाइसजेट की उड़ानें शुरू, उत्तर प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी में सुधार की उम्मीद है। यह अयोध्या धाम से शुरू होने वाली पहली व्यावसायिक उड़ान सेवा है। इस सेवा से अयोध्या धाम को देश के 8 प्रमुख शहरों से जोड़ा गया है। इससे अयोध्या धाम की पर्यटन और धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। इससे उत्तर प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी में भी सुधार होगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से अयोध्या धाम से 08 शहरों- दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, जयपुर, पटना, दरभंगा, मुंबई और बंगलुरु के लिए स्पाइसजेट की वायु सेवाओं का शुभारंभ किया।

See also  सम्राट चौधरी: भगवा साफा में शपथ, रंग बदला और बने बिहार के डिप्टी सीएम

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या धाम को देश-विदेश के लाखों श्रद्धालुओं के लिए सुलभ बनाने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने कहा कि इससे अयोध्या धाम की पर्यटन और धार्मिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस उड़ान सेवा से उत्तर प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी में भी सुधार होगा। इससे प्रदेश के अन्य शहरों के लोगों को भी अयोध्या धाम आने में आसानी होगी।

02 Ram Rajya Takes Flight! SpiceJet Connects Ayodhya to 8 Cities, Pilgrimage Made Easy

मुख्यमंत्री ने इस उड़ान सेवा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वी. के. सिंह (सेवानिवृत्त) का आभार व्यक्त किया।

See also  मल्लिकार्जुन खरगे का 56 हजार का मफलर संसद में चर्चा में रहा?

See also  उत्तर प्रदेश में 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश, स्कूलों के साथ-साथ सरकारी दफ्तर भी बंद रहेंगे
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.