ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश ने आगरा में बंद पड़े स्लॉटर हाउस शुरू करने को लेकर धरना प्रदर्शन का सौंपा ज्ञापन

Faizan Khan
3 Min Read

आगरा। ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश स्लॉटर हाउस शुरू करने को लेकर धरना प्रदर्शन का सौंपा ज्ञापनआगरा। ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश काफी दिनों से बंद चल रहे बधशाला को लेकर प्रदर्शन किया। पार्षद दल के नेता मोहम्मद सोहेल कुरैशी ने बताया कि विगत 17 12 23 को आगरा की आधुनिक पशु वधशाला स्लॉटर हाउस कॉन्टैक्टर द्वारा की जा रही अनियमितताओ के कारण बंद चल रही है इस वधशाला का निर्माण आगरा की गरीब जनता को साफ सुथरा स्वास्थ् मीट खाने के लिए उपलब्ध कराया जा सके के लिए किया गया था।

ऑल इंडिया कुरेश
धरना देते संघटन के लोग

आगरा एक पर्यटक सिटी है इस मीट का उपयोग पर्यटक भी करते हैं इसके बंद होने के कारण आगरा की जनता मांस मीट खाने से वंचित है। नियम अनुसार किसी भी मानव को उसके खाने से नहीं रोका जा सकता इस वधशाला के बंद होने के कारण करोड़ों रुपए राजस्व का नुकसान नगर निगम आगरा को हो रहा है। ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश के महानगर अध्यक्ष अदनान कुरैशी ने कहा मुस्लिम शादी सालक शुरू हो गया है जो कि लगभग लगातार 6 महीने तक चलेगा इसी बीच मुस्लिम त्योहार का भी महीना शुरू हो रहा है शबे बरात व रमजान शरीफ जो लगभग 1 महीने चलेगा उसके पश्चात ईद है पूर्व में भी नगर निगम द्वारा एलाना कंपनी से कांटेक्ट हो जाने के पश्चात ठेका नहीं उठा सका था लगभग 7 महीने तक नगर निगम आगरा द्वारा आगरा के पशु व्यापारियों व मीट खाने वालों को दृष्टिगत रखते हुए पशु वधशाला बदसतूर चालू रखी थी। शुरू में आगरा के पशु व्यापारियों से नगर निगम द्वारा अकाउंट में पैसे जमा करा लिए जाते थे उसके कुछ दिन पश्चात नगद पैसे नगर निगम में रसीद देकर लिए जाते रहे जिससे लगभग एक लाख रुपए प्रतिदिन की आय नगर निगम को हो रही थी।

See also  झोलाछाप ने ली नवजात शिशु की जान, क्लीनिक संचालिका समेत आरोपी डॉक्टर फरार

आग्रह है कि हम इस सांकेतिक उपवास से आपको अवगत कराकर मांग करते हैं की उपरोक्त के अनुसार समस्या का निराकरण कराने की कृपा करें कॉन्टैक्टर द्वारा की गई ।अनियमितताओ को दूषटिगत रखते हुए कॉन्टैक्टर का अनुबंध निरस्त करने की मांग आपसे करते हैं लेकिन आपसे पुन आग्रह है कि जनहित में उक्त पशु वधशाला को आगरा शहर के लिए चालू कर दिया जाए उपवास के बाद एसडीएम को ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन देने वालों में पार्षद दल के नेता मोहम्मद सोहेल कुरेशी,ऑल इंडिया जमीयतुल कुरैश महानगर अध्यक्ष अदनान कुरैशी,मोहम्मद शरीफ कुरैशी, काले भाई,सामी आगाई,मूईन बाबू जी, सैयद इरफान,सलीम,हाजी कदीर. अफजल बेग,मोहम्मद अंसार,पार्षद किश्वर जहां,पार्षद सुनील शर्मा,पार्षद सज्जन अली,पार्षद रेखा भास्कर, पार्षद कप्तान सिंह,पार्षद राधेलाल,पूर्व पार्षद अहमद हसन,सपा नेता सानू कुरैशी,अल्पसंख्यक सभा के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद बशीर रॉकी, मोहम्मद इमरान,मोहम्मद फुरकान,मोहम्मद वसीम,मोहम्मद नईम आदि लोग उपस्थित रहे।

See also  दिल्ली मेट्रो हादसा: क्या 1 जिंदगी की कीमत 2 निलंबन है?

See also  प्रधानमंत्री से मिले पद्मश्री कृष्ण कन्हैया चित्रकार, मथुरा वृंदावन कॉरिडोर को लेकर चर्चा हुई
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.