आगरा में पीस पार्टी की हुई संपूर्ण स्वराज रैली,डॉक्टर अय्यूब का विपक्ष पर हमला

आगरा में गर्जे डाक्टर अय्यूब

Faizan Khan
2 Min Read

आगरा। पीस पार्टी की संपूर्ण स्वराज रैली राधा हरी गार्डन मुला की प्याऊ धनौली आगरा में संपन्न हुई, पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अय्यूब सर्जन ने कहा कि मुसलमान अत दलित अति पिछडे वर्ग को किसी भी दल की सरकार ने इंसाफ नहीं दिया। इन जातियों के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई। गठबंधन पर कहा कि पीस पार्टी महान दल के साथ-साथ अन्य समान विचार धारा वाले दलों के साथ मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मोर्य ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस बीजेपी ने पिछड़ी जातियों को अब तक धोखा दिया है भाजपा देश की जनता के साथ विकास के नाम पर धोखा कर रही है।

See also  पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, रुपयों के लेन-देन को लेकर दोस्तों ने ही किया दोस्त का कत्ल

पीस पार्टी के ब्रजप्रान्त अध्यक्ष डॉ जहांगीर अल्वी ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई पर लगाम नहीं है यह सरकार पूंजीपतियों की सरकार है इसमें अमीर और अमीर गरीब और गरीब होता जा रहा है भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अमन पसंद सभी लोगों को एक साथ आना होगा जब तक समाज में एकता नहीं होगी तब तक देश की तरक्की नहीं हो सकती, भाजपा अंग्रेजों की नीतियों पर काम कर रही है

‘फूट डालो राज करो’ जिला अध्यक्ष रफीक उस्मानी ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि एकता में ही बल है हम एक होकर ही देश और समाज के सामने आने वाली चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।

See also  आगरा न्यूज: सपा कार्यालय मनाई गई काशीराम साहब की पुण्यतिथि

इस दौरान ब्रिज प्रांत महासचिव हाजी अकबर अली मीडिया प्रभारी मुबीन शाह ब्रज प्रांत सचिव शाहिद मुल्लाजी महानगर अध्यक्ष शरीफ आजाद कुरेशी विधानसभा छावनी अध्यक्ष बरकत खान पूर्व जिला अध्यक्ष मेघ सिंह सोलंकी पूर्व प्रधान सुजान सिंह पूर्व प्रत्याशी नारायण सिंह लालू भैया रईस अल्वी अख्तर उस्मानी इरफान गोरी जुबेर खान समीर अब्बास यासीन हवलदार डॉक्टर हनीफ अबूबकर, सुल्तान, जावेद आदि मौजूद रहे।

See also  भाजपा महिला मोर्चा ने दिए सुषमा स्वराज अवार्ड, शहर में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को किया सम्मानित
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.