इंग्लैंड की दूसरी पारी 145 रन पर सिमटी, भारत को 192 रन का लक्ष्य मिला

Manisha singh
2 Min Read

रांची:  भारत ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को यहां इंग्लैंड को दूसरी पारी में 145 रन पर समेट दिया। पहली पारी में 46 रन की बढ़त हासिल करने वाले इंग्लैंड ने भारत को 192 रन का लक्ष्य दिया।

भारतीय गेंदबाजों का दबदबा

भारत के लिए कुलदीप यादव ने चार विकेट जबकि मोहम्मद शमी और उमेश यादव ने तीन-तीन विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन को एक विकेट मिला।

इंग्लैंड की पारी का सार

इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और उसने 27 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। इसके बाद बेन फोक्स (45) और जो रूट (36) ने पारी को संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी की।

See also  2023 क्रिकेट विश्व कप: सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

ND vs ENG: रांची टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय टीम ने धमाका कर दिया। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को ऑल आउट कर दिया। दो सेशन से भी कम समय में भारतीय टीम ने इंग्लैंड की पारी को समेत दिया। इंग्लैंड की दूसरी पारी 145 रनों के कुल स्कोर पर ही समाप्त हो गई।

अश्विन और कुलदीप यादव के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाज पानी भी नहीं मांग पाए। दोनों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को एक के बाद एक आउट कर दिया। पहली पारी की लीड मिलाकर इंग्लैंड के पास 191 रनों की बढ़त है। टीम इंडिया को 192 का लक्ष्य मिला है।

See also  कुलदीप का फिरकी का जलवा! 4 विकेट लेकर इंग्लैंड पर कहर ढाया!

मैच अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। भारत को जीत के लिए 133 रन चाहिए। इंग्लैंड के गेंदबाजों को जल्दी विकेट लेने होंगे, जबकि भारतीय बल्लेबाजों को धैर्य से बल्लेबाजी करते हुए जीत हासिल करनी होगी।

See also  ICC Awards: सूर्यकुमार यादव को दूसरी बार जीता आईसीसी टी20 प्लेयर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड, बनाया रिकॉर्ड
Share This Article
Follow:
Manisha Singh is a freelancer, content writer,Yoga Practitioner, part time working with AgraBharat.
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.