मयंक अग्रवाल: प्लेन में चढ़ते ही तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

admin
2 Min Read
Mayank Agarwal: प्लेन में चढ़ते ही भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबीयत बिगड़ी... अस्पताल में कराया भर्ती

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबीयत चढ़ते ही बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रवाल ने हाल ही में एक प्लेन की यात्रा की थी और उसके दौरान उन्हें अचानक बीमारी की शिकायत हुई। उन्हें तत्परता से अस्पताल में ले जाया गया है और उनकी जांच और उपचार शुरू कर दिए गए हैं।

मयंक अग्रवाल को बिगड़ी तबीयत के कारण अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया गया है। उन्होंने प्लेन में चढ़ते ही अचानक तकलीफ महसूस की और उनकी हालत बिगड़ने लगी। उन्हें तत्परता से अस्पताल में ले जाया गया है और उनकी जांच शुरू कर दी गई है। वरिष्ठ चिकित्सकों ने उनकी तबीयत की जांच की है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में रखा गया है।

See also  SHO की धुनाई- सिर व मुंह पर जडे मुक्के, ये है सारा मामला

मयंक अग्रवाल की तबीयत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। उनके परिवार के सदस्यों ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है और उनकी तबीयत की जानकारी के लिए प्रेस को संपर्क नहीं किया है। हालांकि, कुछ सूत्रों के मुताबिक, अग्रवाल की तबीयत अभी तक स्थिर हो रही है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में रखा गया है।

मयंक अग्रवाल का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अभिनंदन के रूप में मशहूर हो गया है। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई महत्वपूर्ण खेल खेले हैं और अपनी अद्वितीय प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की है। उन्होंने वनडे, टेस्ट और टी20 में भारत की ओर से खेला है और अपने टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

See also  आगरा: छात्र ने टीचर को गोली मारी, हालत गंभीर

मयंक अग्रवाल की तबीयत के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमें इंतजार करना पड़ेगा। उनके परिवार और टीम के सदस्यों को उनकी जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उनके लिए प्रार्थना करते हैं। हमें आशा है कि मयंक जल्दी ही स्वस्थ होकर अपने खेलीय करियर में वापसी करेंगे।

See also  ससुरालियों ने विवाहिता को पीट-पीटकर घर से निकाला, पुलिस ने कराया मेडिकल परीक्षण
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.