रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम वार्षिक खेलकूद दिवस धूमधाम से मनाया गया

प्रबन्धक गौरव जिंदल ने छात्रों से कहा कि क्रीड़ाएं शारीरिक विकास के लिए बेहद आवश्यक हैं। मेडल मिलना या न मिलना महत्व नहीं रखता, बल्कि खेलते वक्त विभिन्न प्रकार के अनुभवों का अनुभव भी होता है, जो हमें जीवन पर्यन्त काम आता है। 

Sumit Garg
3 Min Read
Highlights
  • खिलाड़ी संदीप नरवाल ने कहा कि स्कूल प्रबंधन को वह हृदय से धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने छात्र छात्राओं की शिक्षा के साथ साथ खेलकूद पर भी ध्यान दिया गया है। ऐसे स्कूल कम ही होते हैं जो इस तरह के क्रियाकलापों पर ध्यान देते हैं

सुमित गर्ग,

खेरागढ़। रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में शनिवार को प्रथम वार्षिक खेल दिवस का आयोजन किया गया। खेल दिवस में मुख्य अतिथि के रुप में अर्जुन अवॉर्डी अंतरराष्ट्रीय कब्बड़ी खिलाड़ी संदीप नरवाल और विशिष्ट अतिथि के रुप में पूर्व विधायक महेश गोयल रहे। कार्यक्रम की शुरुआत अर्जुन अवॉर्डी अंतरराष्ट्रीय कब्बड़ी खिलाड़ी संदीप नरवाल, पूर्व विधायक महेश गोयल और न्यायाधीश प्रिंस जिंदल ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित,माल्यार्पण और राष्ट्रगान के साथ किया। अतिथियों द्वारा मशाल जलाने, बैलून और कबूतर उड़ाकर खेल कूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया गया। स्कूल के छात्रों ने मार्च पास्ट में भाग लेकर मुख्य अतिथि को सलामी भी दी।

See also  Agra news: दो दिवसीय द्वितीय इंटरनेशनल बायर-सैलर सम्मेलन का हुआ का समापन

WhatsApp Image 2024 02 24 at 6.47.15 PM रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम वार्षिक खेलकूद दिवस धूमधाम से मनाया गयाWhatsApp Image 2024 02 24 at 6.47.08 PM रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम वार्षिक खेलकूद दिवस धूमधाम से मनाया गया

छात्र छात्राओं द्वारा सर्वप्रथम भगवान गणेश की वंदना की गई। इस वार्षिक खेलकूद समारोह में बच्चो द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की आकर्षक प्रस्तुति भी दी गई।

WhatsApp Image 2024 02 24 at 6.47.05 PM रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम वार्षिक खेलकूद दिवस धूमधाम से मनाया गया

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नरवाल द्वारा कब्बडी मैच में टॉस कराया गया और सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनसे परिचय प्राप्त किया और उनका उत्साहवर्धन किया। खिलाड़ी संदीप नरवाल ने कहा कि स्कूल प्रबंधन को वह हृदय से धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने छात्र छात्राओं की शिक्षा के साथ साथ खेलकूद पर भी ध्यान दिया गया है। ऐसे स्कूल कम ही होते हैं जो इस तरह के क्रियाकलापों पर ध्यान देते हैं। अभिभावकों से कहा कि बच्चों को पढ़ाई लिखाई के साथ साथ जिन खेलों में उनकी रुचि है उन्हें वहां भेजना चाहिए। जब बच्चे आगे बढ़कर अपने देश के लिए खेलेंगे, पड़ लायेंगे तो उसमें देश, समाज, माता पिता और स्कूल का नाम रोशन होगा।
कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का स्वागत स्कूल के प्रबंधक इं गौरव जिंदल और प्रधानाचार्या डॉ मोहिनी जिंदल द्वारा किया गया।

See also  खेरागढ़ में ब्लॉक स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

WhatsApp Image 2024 02 24 at 6.48.59 PM e1708781033873 रामानुजन इंटरनेशनल स्कूल में प्रथम वार्षिक खेलकूद दिवस धूमधाम से मनाया गया

कार्यक्रम के अंत में प्रबन्धक गौरव जिंदल ने छात्रों से कहा कि क्रीड़ाएं शारीरिक विकास के लिए बेहद आवश्यक हैं। मेडल मिलना या न मिलना महत्व नहीं रखता, बल्कि खेलते वक्त विभिन्न प्रकार के अनुभवों का अनुभव भी होता है, जो हमें जीवन पर्यन्त काम आता है।
कार्यक्रम में विधायक भगवान सिंह कुशवाहा,आदर्श नगर पंचायत अध्यक्ष सुधीर गर्ग गुड्डू, खेरागढ़ ACP ईमरान अहमद, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष जगदीश मित्तल, महामंत्री कृष्ण कुमार पंसारी, पूर्व चेयरमैन अनिल गर्ग, भाजपा नेता श्याम सुन्दर पाराशर, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष दिनेश गोयल,अपनाघर सेवा समिति के रम्मोलाल गोयल,मोहन गोयल,और महेश गर्ग सहित छात्र छात्राएं, अभिभावक और अन्य लोग उपस्थित रहे।

See also  गायब युवती को पुलिस ने 25दिन बाद किया बरामद

See also  स्मार्ट फुटवियर और एआई के इस्तेमाल से फुटवियर सेक्टर का लीडर बनेगा भारत
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.