37 साल के इस खिलाडी की टीम इंडिया में वापसी

Honey Chahar
2 Min Read

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम को अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलना है। जहां इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है, उसमें एक 37 साल के खिलाड़ी को शामिल करने पर विभिन्न बातें चर्चित हो रही हैं। वह खिलाड़ी रवींद्र अश्विन है, जिन्होंने 6 मैच में 6 विकेट और केवल 21 रन बनाए थे।

जानकारी के अनुसार, पहले दो मैचों के लिए अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, जबकि आखिरी मैच के लिए सभी की वापसी हुई है। टीम में जगह पाने वाले 37 साल के धुरंधर आर. अश्विन की हर तरफ चर्चा हो रही है। जरूरत है यह याद दिलाने की कि भारत को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की धरती पर मेजबानी करनी है। इस सीरीज को तीन मैचों के बाद खेला जा रहा है, जबकि एशिया कप के तुरंत बाद।

See also  IPL 2024: धमाका शुरू! पहले 15 दिनों में 21 मैचों का रोमांच, देखें पूरा शेड्यूल

भारतीय टीम के लिए जनवरी 2022 में अंतिम बार वनडे मैच खेलने वाले 37 साल के स्पिनर आर. अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चयनकर्ताओं ने वनडे सीरीज में मौका दिया है। उनके चयन के बाद से ही उनके बारे में अनेक चर्चाएँ हो रही हैं। कुछ कयास लगाते हैं कि वे वनडे विश्व कप की टीम में शामिल हो सकते हैं।

पिछली बार ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप की टीम में चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने आर. अश्विन को टीम में शामिल किया था। टूर्नामेंट के 6 मैचों के बाद, इस खिलाड़ी ने अच्छे से नहीं खेला था। आंकड़ों के अनुसार, 6 मैचों के खेलने के बाद, उनके पास प्रति मैच केवल 1 विकेट था, जबकि बल्लेबाजी में 4 पारियों में वह केवल 21 रन बना सके थे।

See also  भारत की शानदार जीत, ऑस्ट्रेलिया को बीस रन से हराया, भारत ने T20 सीरीज जीता

See also  भारत की शानदार जीत, ऑस्ट्रेलिया को बीस रन से हराया, भारत ने T20 सीरीज जीता
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.