Crime News : कुत्ता युवक का कटा सिर लेकर भाग रहा था, जिसने भी देखा सहम गया

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

जयपुर। जयपुर में कुत्ते के मुंह में युवक का कटा सिर देखकर लोग सहम गए। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने इलाके की तलाशी ली। इस दौरान एक बंद घर से बदबू आने पर वहां तलाशी ली गई तो दो टुकड़ों में शव मिला। घटना कानोता थाना क्षेत्र के गांव रामसर पालावाला में शुक्रवार शाम को हुई।

डीसीपी ज्ञानचंद यादव ने कहा- परिवार का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है। इसके आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस ने क्षेत्र के लापता व्यक्ति के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया। इसके बाद मृतक युवक की पहचान लसाडिया गांव निवासी विष्णु बैरवा (21) पुत्र रामेश्वर बैरवा के रूप में हुई। युवक की पहचान मृतक के भाई राजेश बैरवा ने उसके कपड़ों से की।

See also  Rajasthan News : रिटायर्ड RAC जवान की संदिग्ध मौत, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के भाई राजेश बैरवा ने बताया कि 17 अगस्त को दोपहर करीब 1 बजे दो युवक उसके छोटे भाई विष्णु को मोटरसाइकिल पर ले गए। इसके बाद से कोई संपर्क नहीं हो सका। गुरुवार को कानोता थाने में मृतक विष्णु की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। फिलहाल पुलिस शव को मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी ज्ञानचंद यादव ने कहा मौके से कुछ सबूत जुटाए गए हैं। जिस घर में विष्णु का शव मिला, वहां रहने वाले लोगों की भी तलाश की जा रही है। इसके लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। साथ ही कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है परिवार के अन्य सदस्यों से विष्णु और उसके दोस्तों के बारे में जानकारी ली जा रही है। विष्णु बैरवा उन दो लोगों की तलाश कर रही है जिनके साथ वह घर से निकला था। आरोप है कि उन्हीं लोगों ने उसे शराब पिलाई, जिसके बाद उसका गला रेत दिया और मौके से फरार हो गए।

See also  सीसीटीवी कैमरे के सहारे लखन के हत्यारोपियों तक पहुंची पुलिस

घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने कानोता थाने पर धरना शुरू कर दिया। वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये। प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक धरना जारी रहेगा।

See also  हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद खटाई में पड़ा अडाणी का राजस्थान में निवेश विरोध में एकजुट हुए सियासी दल
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.