राष्ट्रीय व प्रदेश कमेटी के नेतृत्व में अल्वी एजुकेशन सोसायटी से मुन्ना अल्वी को आगरा अध्यक्ष नियुक्त किया गया

Faizan Khan
2 Min Read

आगरा। अल्वी एजुकेशन कॉलेज सोसायटी और गरीबिया अल्विया हिंद ने नगर महानगर का नया अध्यक्ष नियुक्त कर समाज में खुशियों की लहर दौड़ दी। सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, हाजी ताज मोहम्मद अल्वी और प्रदेश अध्यक्ष, मोहम्मद अतीक अहमद अल्वी ने यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है।

फाइनैंशियल अल्वी ने इस फेस्टिवल पर कॉमर्स पार्टनरशिप करते हुए कहा, मैं अपने टॉप लीडरशिप का टैग रखता हूं कि उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। मैं समाज के लिए दिन-रात एक कर समाज हित के लिए काम करूंगा और समाज को एकजुट करने का हर संभव प्रयास करूंगा।

अल्वी एजुकेशन सोसाइटी काफी लंबे अर्शे से अल्वी समाज की खिदमत कर रही है। एफ़एलवी अल्वी काफी समय से सामाजिक कार्यक्रम में बढ़ोतरी कर हिस्सा ले रही है और वह हमेशा अल्वी समाज को एक साथ लेकर चलने का काम कर रही है। उनके व्यवहार समाज में उनकी एक अलग ही छवि भी अंकित है।

See also  भाजपा महिला मोर्चा ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात

वह समाज के लिए अपना काफी सहयोग देती आई है। इस पद मुलाकात की जानकारी जब उनके प्रियजनों को पता चली तो उनका स्वागत सम्मान करने का टाटा लगा दिया गया और हार, माला, सिर पर पहाड़ी परिधान कर उनके स्मारक का स्वागत किया गया। आरोपित अल्वी ने सभी की भागीदारी और समाज के लिए बेहतर तरीके से काम करने की बात कही।

See also  चकबंदी प्रक्रिया प्रारंभ होने के बावजूद चैंकोरा में धड़ल्ले से हो रहा अवैध खनन
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.