Agra Breaking : थाना बरहन पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, ये है पूरा मामला

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

आगरा। रविवार देर रात्रि दरोगा द्वारा घर में घुसकर किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था तभी घर वालों की आंख खुल गई। दरोगा को खम्बे से बांध कर उसकी पिटाई की गई थी। इसी क्रम में सोमवार सुबह से ग्रामीणों ने थाना बरहन का घिराव किया। ग्रामीणों की मांग है की इस घटना मए शामिल अन्य पुलिस कर्मियों पर भी कारवाही की जाये। साथ ही आला अधिकारीयों को मौके पर बुलाने की भी मांग की जा रही है।

थाना बरहन के बिगड़े समीकरण, बचते दिखे पुलिस कर्मी।

आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था रात्रि में दरोगा इसी कारण बिगड़ माहौल।

आरोपी दारोगा संदीप कुमार का सहयोग करने वाले एक सिपाही व दो दरोगाओं पर कार्रवाई की मांग।

See also  यूपी में का बा गाना फैला रहा है वैमनस्य व तनाव

अंकित दारोगा व पतंजलि दारोगा के खिलाफ नारेबाजी खोला हल्लाबोल, तत्काल कार्रवाई की मांग।

ये है पूरा मामला

बरहन क्षेत्र के गांव तिहेया में रविवार रात को थाने में तैनात दरोगा को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। उन्होंने उसे खंभे से बांधकर बेहद पीटा। ग्रामीणों का आरोप है कि दरोगा घर में कूदकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके कारण यह घटना हुई। मारपीट और हंगामा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने दरोगा को तुरंत निलंबित कर दिया।

ग्रामीणों के अनुसार, लगभग 11 बजे करीब थाना बरहन में तैनात दरोगा संदीप कुमार गांव तिहेया के एक निवासी के घर में नशे की हालत में पहुंचे और वहां एक युवती के प्रति आकर्षण दिखाने लगे। उन्होंने उसके कपड़े फाड़ डाले, और जब लड़की चिल्लाई, तो उसके परिवार के सदस्य जाग उठे। नग्न दरोगा की गतिविधियों को देखकर उन्होंने उसे बन्द कर लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। इस दौरान, किसी ने इस घटना को वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

See also  Agra News: महिला सिपाही ने वर्दी में इंस्टाग्राम पर बनाया वीडियो रील

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद, पुलिस अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुंच दरोगा को ग्रामीणों की कब्जे से छुड़ाया। पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने इसे तुरंत निलंबित करने की सूचना दी, और मामले की जांच की जा रही है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी पढें…. UP : दरोगा घर में कूदकर युवती से कर रहा था छेड़छाड़, ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, खंभे से बांधकर पीटा

See also  आगरा में पश्चिमपुरी वैलफेयर सोसाइटी में डांडिया नाइट का आयोजन
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.