योजनाओं पर लगा रहे सहायक निदेशक मत्स्य प्रश्न चिन्ह

admin
2 Min Read

आगरा। एक ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योजनाओं में पारदर्शिता लाने के लिए सभी लाभार्थी एवं योजनाओं को ऑनलाइन करने की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर प्रशांत गंगवार, सहायक निदेशक मत्स्य आगरा योजनाओं पर सवालिया निशान लगवा रहे हैं जिसके चलते सहायक निदेशक मत्स्य आगरा योजनाओं के लाभार्थियों की संख्या बताने को तैयार हैं लेकिन उनका नाम पता एवं फोन नंबर देने को तैयार नहीं है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी प्रतिदिन अपने अधीनस्थ अधिकारियों को योजनाओं को ऑनलाइन करने के साथ लाभार्थियों की सूची ऑनलाइन जारी करने का आदेश दे रहे हैं लेकिन वही एक जनपद के अधिकारी से जब पत्रकार ने योजनाओं में लाभ प्राप्त कर चुके लाभार्थियों की सूची मांगी तो उन्होंने साफ कहा कि मैं आपको संख्या बता सकता हूं। लेकिन लाभार्थियों की सूची नहीं दे सकता इससे साफ होता है कि कहीं ना कहीं विभाग की योजनाओं में दाल में काला है या फिर पूरी दाल ही काली है यह तो जाँच के बाद ही पता चलेगा।

See also  डरावनी रात! बाड़मेर के स्पा सेंटर से गायब हुई युवती, सुरक्षित मिली

अब देखना यह होगा कि सहायक निदेशक मत्स्य आगरा सरकार की योजनाओं का लाभ प्राप्त कर चुके लाभार्थियों की सूची कैसे देते हैं? फिलहाल उन्होंने सूची न देने की बात कह कर अपने ही विभाग पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। अलावा इसके उन्होंने मुख्यमंत्री के योजनाओं में पारदर्शिता लाने वाले अभियान को भी ठेंगा दिखा दिया है।

See also  एनडीआरएफ ने चलाया गोरखपुर के राम घाट पर आपदा पर आधारित जागरूकता अभियान
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.