50 साल की उम्र में ससुर ने बहू से फरमाया इश्क, ये है पूरा मामला

Saurabh Sharma
2 Min Read

फिरोजाबाद। जनपद के एक गांव में ससुर और बहु के रिश्ते को कलंकित कर दिया। बेटा ने अपने पिता पर बहू के साथ इश्क लड़ाने का आरोप लगाया है। बेटा ने पिता के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। जिस बेटे को अपने हाथ से गोद में खिलाया पाला पोसा और बड़ा किया। उसके बाद सेहरा बांधकर ससुराल से बहू को डोली में विदा कराकर लाया। लेकिन पुत्र वधु को देख ससुर की नियत खराब हो गई। उसने पैसे का लालच देकर बहू को अपने इश्क के जल में फंसा लिया और उससे इश्क लड़ाने लगा। जब बेटा को पिता और बहु के कारनामें की जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। जिसके बाद उसका पिता उसकी बहू को लेकर रफूचक्कर हो गया।

See also  Uniform Civil Code: समान नागरिक संहिता का इतिहास रचने वाला पहला राज्य बना उत्तराखंड

पैसों का लालच दे फंसाया

IMG 20240209 WA0024 50 साल की उम्र में ससुर ने बहू से फरमाया इश्क, ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला फिरोजाबाद के कस्वा फरिहा का है। नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सफाई कर्मी के पद पर तैनात 50 वर्षीय शिल्पी नामक व्यक्ति के पुत्र ने अपनी ही पिता पर बड़े आरोप लगाए हैं। कहा है कि मेरे पिता मेरी पत्नी को अपनी सरकारी नौकरी से आए हुए तनख्वाह का लालच देकर इश्क फरमाने लगे।

बहु को दिखाता था अश्लील वीडियो

लालच देते रहे और मेरी पत्नी को अश्लील वीडियो भी दिखाने लगे । एक दिन मैंने अपने पिता और अपनी पत्नी को कुछ आपत्तिजनक हालत में देखा तो मेरे होश उड़ गए। जबकि पुत्र के द्वारा बताया गया कि मेरी मां भी जीवित है और ना ही मेरी मां ने पिता को तलाक दिया है और ना ही मेरी पत्नी का मुझसे तलाक हुआ है। फिर कोर्ट से कोर्ट मैरिज कैसे हो गई। पीड़ित ने कानून से न्याय कि गुहार लगाते हुए थाना फरिहा में लिखित प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

See also  सरकारी हॉस्पीटल में चल रही बर्थडे पार्टी में खलल डालना फौजी को पड़ा महंगा

IMG 20240209 WA0023 e1707489064214 50 साल की उम्र में ससुर ने बहू से फरमाया इश्क, ये है पूरा मामला

इस संबंध में एसपी ग्रामीण ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है, मामले की जांच की जा रही है।

See also  आगरा: जिले की बुकों पर प्रतिदिन लग रहे लाखों रुपये के दाव, वर्डकप क्रिकेट की चाउमीन में टमाटर मैंथी का तड़का !
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.