Crime News: पुलिस की कस्टडी में मेडिकल स्वामी की होटल की छत से गिरकर मौत, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

Dharmender Singh Malik
5 Min Read

नजीबाबाद के पंचकुला में मेडिकल एजेंसी स्वामी संजीव टांक की होटल की छत से गिरकर मौत हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच-पड़ताल की। परिजनों को पता लगने पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो दिन पूर्व हिरासत में लिया था। परिजनों ने पुलिस पर धक्का देने का आरोप लगाया।

पंचकुला पुलिस की कस्टडी में नगर के मेडिकल एजेंसी स्वामी संजीव टांक की होटल की छत से गिरकर मौत हो गई है। परिजनों ने पुलिस पर धक्का देने का आरोप लगाया। सूचना के अनुसार नगर के मोहल्ला सेवाराम निवासी संजीव मेडिकल एजेंसी स्वामी 49 वर्षीय संजीव टांक को पंचकुला पुलिस ने दो दिन पूर्व हिरासत में लिया था।

See also  गर्भपात किटों की अवैध बिक्री पर नहीं हुई कार्रवाई, विभाग की लापरवाही से मैडिकल स्टोर संचालक के हौसले बुलंद

 

पंचकुला क्राइम ब्रांच के एएसआई प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस रिमांड के साथ संजीव को लेकर शनिवार की शाम नगर के कोतवाली रोड स्थित वालिया रीजेंसी होटल में ठहरी थी।पुलिस ने कमरा नंबर 203 और 204 बुक कराया।

पंजाब पुलिस के एएसआई सहित छह सिपाहियों की कस्टडी में संजीव टांक की वालिया होटल के 203 नंबर के कमरे से गिरकर रविवार को प्रातः सात बजे मौत हो गई। हरियाणा की पंचकूला पुलिस नजीबाबाद पुलिस को खिड़की से संजीव के कूदने से मौत होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राधेश्याम ने घटनास्थल पहुंचकर प्रकरण की पंचकुला पुलिस और होटल कर्मचारियों से जानकारी ली।

See also  Agra News : आधी रात पड़ोसी की बहु के कमरे में घुसा प्रधान पुत्र, आवाज सुन जाग गई सास.. उसके बाद

मृतक संजीव के भाई पवन टांक और परिजनों ने पंचकुला पंजाब पुलिस पर संजीव को होटल की छत से धक्का देकर मारने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि मेडिकल स्टोर संचालक ने कस्टडी के दौरान होटल से भागने का प्रयास किया वह होटल के तीसरी मंजिल पर बने कमरे की खिड़की से बराबर की छत पर कूदने का प्रयास कर रहा था। जोकि बराबर की छत पर जाने के बजाय जमीन पर जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई।

इस मेडिकल स्टोर संचालक को पंचकूला पुलिस ने नशीली दवाइयों की बिक्री के आरोप में उठाया था। बताया जा रहा है कि नजीबाबाद से बड़े पैमाने पर हरियाणा और पंजाब में नशीली दवाइयों की खेप पहुंच रही थी नजीबाद का एक और मेडिकल स्टोर संचालक फिलहाल हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में है। पंजाब पुलिस द्वारा बिजनौर में मृतक संजीव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह पहला मामला नहीं है जब नजर बाद के एक मेडिकल स्टोर संचालक को किसी गैर राज्य की पुलिस ने उठाया है जबकि इससे पहले भी मुरादाबाद और संभल के पुलिस एक मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर ले जा चुकी है। पिछले महीने ही संभल पुलिस ने एक मेडिकल स्टोर संचालक को न जवाब से गिरफ्तार किया था जिस पर आरोप था कि वह मुरादाबाद के रास्ते संभल तक नशीली दवाइयों की तस्करी करने वालों को दवाइयां बेचता था।नजीबाबाद से पहुंची नशीली दवाइयों के सहारे ही संभल में बदमाश ई रिक्शा चालकों को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर लूट कर रहे थे।

See also  शहीद स्मारक के निर्माण के दौरान छज्जा गिरने से एसएसबी जवान की मौत

See also  Agra News : सपा अल्पसंख्यक सभा से मुबीन खान को सौंपी गई आगरा महानगर अध्यक्ष की कमान
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.