शर्मनाक..लाश से रेप ! देहरादून पुलिस ने किया है बड़ा खुलासा

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

हैरान कर देने वाली ये घटना सामने आई है देहरादून से जहाँ लड़कियों को बेहद सुरक्षित माना जाता है। लेकिन अब जो खुलासा पुलिस ने किया है वो सुनकर आपके होश फक्त हो जायेंगे।

लड़की और आदमी ने पहले सुलभ शौचालय के कमरे में खूब पी ली फिर जो हुआ जिसपर यकीन करना मुश्किल है। क्योंकि यहाँ हो गयी थी निर्मम हत्या फिर लाश से हैवान ने किया था दुष्कर्म

बीते दिनों एक अनजान महिला के शव मिलने के बाद से ही पुलिस जांच कर रही थी। आपको बता दें कि सेन्टिरियो मॉल के पास कूडेदान के निकट एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। कोतवाली डालनवाला और शहर कोतवाली पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट की टीम ने जांच प्रारंभ की। शव के शिनाख्त के काफी प्रयास किये, लेकिन पहचान नही हो पायी।

See also  हाइवे पर बिखेर गए शव के टुकड़े : रोडवेज बस ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, रौंदते हुए निकल गया पहिया; तीन की मौत

हांलाकि पुलिस ने मृतका की शिनाख्त के लिए शव के फोटोग्राफ सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से प्रसारित किये । फिर मृतका की शिनाख्त निवासी नालापानी रोड डालनवाला 35 वर्ष के रुप में हुयी। पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर देखा कि करीब 3 बजे के आस-पास एक व्यक्ति इस महिला के शव को घसीटते हुये रोड के विपरीत साईड से लाकर कूडेदान के पास छोडकर गया है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

पूछताछ में उसने बताया कि जब वह रेलवे स्टेशन के पास शराब के ठेके के बाहर शराब पी रहा था तो मृतका भी उसे वहीं पर मिली थी, वह भी वहीं पर शराब पी रही थी। दोनो के बीच बातचीत होने के बाद उक्त महिला को वह अपने साथ अपने सुलभ शौचालय के बगल वाले कमरे में लेकर आ गया । कमरे में आने के बाद भी अभियुक्त व मृतका दोनों ने साथ बैठकर फिर से शराब पी । लेकिन नशे मे आने के बाद जब अभियुक्त ने उक्त महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की तो महिला ने विरोध किया औरअभियुक्त को काट खाया।

See also  ब्रज में द्वापर युग का सपना साकार होगा, भाजपा शासन में किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ- योगी आदित्यनाथ

अभियुक्त बहुत गुस्सा आ गया और नशे में होने के कारण महिला के सिर को 3-4 बार दीवार पे मारा और कमरे में रखे छोटे एलपीजी सिलेण्डर से महिला के सिर व चेहरे पर वार किये, जिससे वह अचेत हो गयी थी। नशे की हालत में ही इस हैवान ने उसके साथ दुष्कर्म किया । बाद में नशा कम होने पर देखा कि महिला की मौत हो गयी है तो साक्ष्य छिपाने के लिए उसने शव को सड़क दुर्घटना की भांति दिखाने के लिए सड़क के किनारे रख दिया था।

See also  UP Crime news : पूर्व सांसद का बेटा बना हैवान, युवती को होटल में बुलाकर किया रेप
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.