अछनेरा पुलिस और बदमाश की मुठभेड़: अपराधी घायल

Jagannath Prasad
2 Min Read

पच्चीस हजार का इनामी शातिर बदमाश गिरफ्तार

किरावली। अछनेरा पुलिस और एक बदमाश के बीच बुधवार की आधी रात को मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है, उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मौके पर डीसीपी सोनम कुमार और एसीपी अछनेरा पूनम सिरोही मौजूद रहे।
कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि 25 हजार का इनामी बदमाश व्यारा गांव से तुरकिया नहर होते हुए भरतपुर की ओर भाग रहा है।डीसीपी सोनम कुमार के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक डीपी तिवारी ने पुलिस टीम के साथ विपरीत दिशा से घेराबंदी शुरू कर दी।एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी। पुलिस को देखकर, अपराधी ने मोटरसाइकिल को कच्चे रास्ते पर मोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन बाइक फिसलकर गिर गई।खुद को घिरा देखकर, अपराधी ने पुलिस टीम पर तीन फायर किए।पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की, जिसमें एक गोली अपराधी के दाहिने पैर में लगी और वह मौके पर गिर गया।घायल अभियुक्त को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

See also  एम बीड़ी कॉलेज दूरा में हुआ लेखक एवं कवि श्री गिरधारीलाल पांडव का जोरदार स्वागत

डीसीपी सोनम कुमार ने बताया कि अभियुक्त पर लगभग 19 अभियोग दर्ज हैं।वह एक महीने पूर्व हुई बड़ी घटनाओं के बाद फरार चल रहा था।पूछताछ पर, नाम शेरखान उर्फ अंशु, पुत्र पप्पू खान, निवासी टांडे का पूरा, थाना मनिया धौलपुर बताया।अछनेरा क्षेत्र में बारात में हुई लूट, मालपुरा क्षेत्र में हुई लूट, और फरह मथुरा में हुई लूट की घटनाओं को स्वीकार किया है।
अपराधी के कब्जे से एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस, तीन खोखा कारतूस, लूट का मंगलसूत्र, लूट के 25000 रुपये, और 9एमएम के 3 खोखा कारतूस बरामद हुए।

See also  इस कांग्रेस नेता ने अपनी तुलना कोरोना वायरस से की
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.