होमगार्ड कमांडेंट ने पत्नी के साथ बनाई रील्स, भूल गए कि पहने थे वर्दी

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

उत्तर प्रदेश के वर्दीधारियों में रील बनाने की होड़ मची हुई है। ताजा मामला मिर्जापुर जनपद के जिला होमगार्ड कमांडेंट का है। होमगार्ड कमांडेड ड्यूटी के जगह पत्नी के साथ नाव पर रील बनवाने में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नाव पर अपने पत्नी के साथ होमगार्ड कमांडेंट वीके सिंह वर्दी में बैठे हुए हैं। पत्नी भोजपुरी में गाना गाते दिखाई दे रही है।

वायरल हो रहे 36 सेकंड के वीडियो में होमगार्ड कमांडेंट की पत्नी भोजपुरी गाना गा रही हैं तो होमगार्ड कमांडेड वीके सिंह गाने पर एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। पत्नी भोजपुरी में गाना गा रही है सांवली सुरतिया पर मीठा मुस्कान बा, अरे ब्यूटी से ढेर इनका ड्यूटी के ध्यान बा, अरे चौड़ा सीना देहन के मन मोहियारे सैया मोर सिपाहिया रे 24 घंटा ड्यूटी करे। होमगार्ड कमांडेंट बीके सिंह ने न्यूजट्रैक से बातचीत करते हुए कहा कि यह हमारी पत्नी है वह भी नौकरी में है।

See also  दशहरा मेला स्वागत समिति ने कराई मेहंदी, रंगोली प्रतियोगिता

नवरात्रि के समय मिर्जापुर आई थी, दर्शन करने के बाद नौका विहार के समय का यह वीडियो वायरल हो रहा है। होमगार्ड कमांडेंट बीके सिंह जिले में समाज सेवा के लिए भी जाने जाते हैं, अच्छे कामों के लिए होमगार्ड बीके सिंह स्वयं अपने टीम के साथ पहुंच जाते हैं, गरीबों की मदद करने के लिए अक्सर देखे जाते हैं। हालांकि वीडियो वायरल के मामले में होमगार्ड कमांडेड वीके सिंह से फोन बातचीत में बताते है,“ नवरात्र के समय पत्नी मिर्जापुर आई थी, विंध्याचल दर्शन करने के बाद गंगा में नौका विहार करने के समय का वीडियो है। उन्हीं के साथ यह वीडियो बनाया गया था। वह मिर्जापुर की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इलेक्शन जागरूकता के लिए उन्होंने गाना गया है। वही गाने बजते है।

See also  Crime News: सोशल मीडिया पर दोस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो फिर करने लगा ब्लैकमेल

प्रदेश भर में पुलिस कर्मियों के रील्स वायरल होने के बाद प्रदेश सरकार ने पुलिस कर्मियो के लिए गाइडलाइन जारी किया कि पुलिस की वर्दी में रील्स न बनाएं, कुछ लोगों पर कार्रवाई की गई, पर मिर्जापुर के होमगार्ड कमांडेंट की बात तो एकदम अलग है। जब बीवी गायिका हो तो आखिरकार उनके धुन पर तो पति को थिरकना ही पड़ेगा, पर जिला होमगार्ड कमांडेंट साहब यह भूल गए की पत्नी के गाने की धुन पर इठलाने के दौरान वर्दी भी पहने हुए हैं । होमगार्ड कमांडेंट की गायिका पत्नी नाव पर बैठे गाना गा रही है कि सांवली सुरतिया पर मीठा मुस्कान बा…. और होमगार्ड कमांडेंट सीना चौड़ा कर रहे है।

See also  भगवान श्रीराम की शोभायात्रा में उमड़ा जनसमूह, जय श्रीराम के जयकारो से गुंजायमान हुआ नगर

See also  भाजपा जिला पंचायत सदस्य को फोन पर धमकी, अभियोग पंजीकृत
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.