तेरह वर्ष बाद दुष्कर्म का आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jagannath Prasad
1 Min Read

आगरा (फतेहपुर सीकरी)। थाना क्षेत्र के राजस्थान सीमा से सटे एक ग्राम में वर्ष 2011 में एक युवती के साथ किए गए दुष्कर्म के मामले में आरोपी को थाना पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार किया है। बता दें आरोपी वर्ष 2011 में उक्त गांव में टंकी निर्माण का कार्य के लिए आया था । इसी दरमियान गांव की एक युवती को फुसलाकर दुष्कर्म किया गया। उक्त मामले में पीड़िता के परिजनों द्वारा आरोपी प्रमोद कुमार पुत्र रामलाल निवासी मुशर्रफपुर थाना बिशारतगंज बरेली के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया गया था।

उक्त मामले में थाना पुलिस द्वारा कई बार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी गई । मगर आरोपी पुलिस की हत्थे नहीं चढ़ सका । विगत सप्ताह आरोपी की सुरागशी के दौरान आरोपी के अपने घर पर होने की सूचना पर पुलिस टीम उ0नि0 राजेश प्रताप मय उ0नि0 प्रशि0 सुलभ पटेल , उ0नि0 प्रशि0 विपिन कुमार , उ0नि0 प्रशि0 सचिन उपाध्याय व सागर चौधरी ने वारण्टी प्रमोद कुमार के घर पर दविश दी गयी तो वारण्टी अपने घर पर मिला। पुलिस टीम द्वारा उसे गिरफ्तार कर सीकरी लाया गया।और यन्हा से जेल भेजा गया है।

See also  मा.अपर जिला न्यायाधीश ने राष्ट्रीय लोक अदालत जागरूकता अभियान के संबंध में किया मार्गदर्शन

See also  विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने दिखाया कड़ा रुख, होंगे विरोध प्रदर्शन, रात्रि से होगी सांकेतिक हड़ताल
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.