पुलिस की लापरवाही: लाठी-डंडे से लहूलुहान हुए लोग, वीडियो वायरल

Saurabh Sharma
2 Min Read

बरहन, आगरा: आगरा के थाना बरहन क्षेत्र में स्थित बड़े बाग में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में लाठी-डंडे चल गए। इस घटना में कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की लापरवाही

सूत्रों के अनुसार, कुछ दिनों पहले ही इस विवाद की जानकारी पुलिस को प्रार्थना पत्र के माध्यम से दी गई थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और कोई कार्रवाई नहीं की।

नौबत लाठी-डंडे तक

0 20 पुलिस की लापरवाही: लाठी-डंडे से लहूलुहान हुए लोग, वीडियो वायरल

पुलिस की लापरवाही के कारण आज दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि लोग लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे पर हमलावर हो गए। इस घटना में कई लोग घायल हो गए।

See also  केंद्रीय आरक्षण की मांग को लेकर दिल्ली में गरजे जाट नेता, किरावली क्षेत्र से भारी संख्या में जत्था हुआ रवाना

वीडियो वायरल

5 3 पुलिस की लापरवाही: लाठी-डंडे से लहूलुहान हुए लोग, वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला करते हुए दिख रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, इस विवाद में शामिल एक आरोपी संजय कुमार खुद को किसान नेता बताता है। उस पर दबंगई के आरोप भी हैं।

दबाव के कारण कोई कार्रवाई नहीं

कहा जा रहा है कि काफी समय से इस मामले को लेकर विवाद चल रहा था। लेकिन दबाव के कारण पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

लोगों में आक्रोश

इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है।

See also  Agra : स्वास्थ विभाग की कार्यवाही पस्त, एमबीबीएस की आड़ में कुख्यात झोलाछाप मस्त

पुलिस जांच में जुटी

इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यदि पुलिस समय रहते इस मामले में कार्रवाई करती तो यह नौबत नहीं आती।

See also  सन शाइन सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने NPSA एथलेटिक्स में 6 मेडल जीत लहराया परचम
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.