रालोदः सर्वे रिपोर्ट के बाद प्रत्याशियों की दावेदारी पर होगा फैसला

रालोद में निकाय चुनाव के लिए शुरू हुई प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया

मथुरा। रालोद ने शहरी मतदाताओं पर ध्यान केन्द्रित कर दिया है। चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों की दावेदारी पर सर्वे रिपोर्ट के बाद फैसला लिया जाएगा। चुनाव लडने के लिए दावा कर रहे प्रत्याशियों से आवेदन लिए जा रहे हैं। इसके बाद पार्टी अपने स्तर पर दावेदारों का सर्वे कराएगी। सर्वे रिपोर्ट के आधार पर दावेदारों में से पार्टी अपना प्रत्याशी तय करेगी। गुरुवार को राष्ट्रीय लोकदल कैम्प कार्यालय पर जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह भरंगर ने लोगों की समस्या सुनीं।

ग्रामीण क्षेत्र के अलावा शहर से भी बडी संख्या में लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। ज्यादातर लोगों की शिकायत बिजली के बिलों से जुड़ी हुई थी। वहीं सरकारी कार्यालयों में सुनवाई नहीं होने जैसी समस्या भी लोगों ने रखीं। लोगों को आश्वासन दिया गया कि संबंधित अधिकारियों से मिलकर उनका निराकरण कराया जाएगा।

See also  श्री राम इंटर कॉलेज कराई में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

बैठक में उपस्थित निकाय चुनाव में पार्षद पद के प्रत्याशियों ने रालोद के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ाने का अनुरोध किया। जिला अध्यक्ष ने आश्वस्त किया कि प्रत्येक वार्ड में कार्यकर्ताओं द्वारा सर्वे कराने के पश्चात प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। सरकार द्वारा आरक्षण तय होने पर प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे तथा महापौर पद के लिए दोनों दलों के पदाधिकारी मिलकर प्रत्याशी का चयन करेंगे।

उपचुनाव में रालोद प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में प्रचार के लिए जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में 100 कार्यकर्ता की टीम जाएगी। कार्यकर्ता विधानसभा क्षेत्र के गांव में डोर टू डोर प्रचार पर रालोद प्रत्याशी को विजय बनाएंगे। इस दौरान मुख्य रूप से इंजीनियर बलवीर सिंह, गोपाल सिंह, सुरेंद्र सिंह, अनुराग चैधरी, नीरज ठाकुर, चौधरी हरपाल सिंह, हजरत , सुखपाल सिंह, पुष्पेंद्र कुमार, हरिओम सिंह, ठाकुर चरण सिंह, हरदयाल सिंह, किशन सिंह, अनुराग चौधरी, प्रीति सिंह, मो. वसीम आदि मौजूद रहे। सीएमएस महिला अस्पताल ने ऋति का कहना है कि हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

See also  फिरोजाबाद: टीटी पर अभद्रता का आरोप, महिलाओं को स्लीपर कोच से उतारा

फोटो-16 यूपीएच मथुरा 03
फोटो परिचय-कार्यालय पर लोगों की समस्याएं सुनते रालोद जिलाध्यक्ष राजपाल भरंगर।

About Author

See also  बहू डिंपल पर टिप्पणी सहन नहीं करेंगे सड़क से संसद तक घेरेंगे-शिवपाल

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.