प्रेमी को मिला प्यार, युवक को बेइज्जती: रंजिश की जहरीली जड़ें उखड़ी!, क्या है माजरा

Faizan Khan
2 Min Read

एटा (पवन चतुर्वेदी): रंजिश के चलते झूठे मुकदमे में फंसाए जाने का एक मामला एटा जिले के थाना कोतवाली बागवाला क्षेत्र में सामने आया है। ग्राम सरजनपुर निवासी राधेश्याम ने अपनी पुत्री को भगाने का आरोप गांव के युवक आलोक पर लगाते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

झूठा मुकदमा

राधेश्याम ने आरोप लगाया था कि आलोक ने उसकी पुत्री को भगा लिया है। पुलिस ने भी मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। लेकिन, कई महीनों तक गायब लड़की का कोई सुराग नहीं लगा।

सच हुआ खुलासा

सूत्रों की मानें तो राधेश्याम ने पहले से चली आ रही दुश्मनी के कारण ही आलोक का झूठा नाम इस मुकदमे में लिखवाया था। अचानक लापता लड़की मिल गई और उसने न्यायालय के समक्ष दिए हुए बयान में आलोक पर लगाए गए भगाने के आरोपों को पूरी तरह नकार दिया।

See also  सिकंदरा में तेज रफ्तार ट्रक ने मचाया तांडव, तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

स्वेच्छा से विवाह

लड़की ने बताया कि उसने मैनपुरी निवासी युवक के साथ स्वेच्छा से विवाह रचाया है। आलोक कक्षा 10 का छात्र बताया जा रहा है और मुकदमा दर्ज होने के बाद विगत कई माह से वह भी अपने घर पर नहीं है।

पुलिस का बयान

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बागवाला ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर मुकदमे की जांच की जा रही है। आरोपों की पुष्टि होने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

See also  बासौनी पुलिस ने भैंस चोरी के आरोप में वांछित चल रहे एक युवक को भेजा जेल
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.