बीएचएस अकादमी में प्यास बुझी: सबमर्सिबल पंप से पानी की समस्या दूर, डॉ मनु प्रताप और मंगलम आधार ने दिया पानी का तोहफा

Saurabh Sharma
2 Min Read

आगरा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ब्रज प्रांत) के अध्यक्ष प्रो मनु प्रताप जी और मंगलम आधार सोसाइटी ने मिलकर ग्राम लोहकरेरा, रुनकता, आगरा में स्थित बीएचएस अकादमी में सबमर्सिबल पंप लगवाकर विद्यालय में हो रही पानी की समस्या को दूर किया।

डॉ मनु प्रताप जी हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। इस कार्यक्रम की शुरुआत डॉ प्रीति सिंह ने सबमर्सिबल पंप का बटन दबाकर की। इसी के साथ पारिजात एनजीओ ने वहाँ वेटलैंड दिवस पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसका विषय था “जलाशय”। बच्चों ने बहुत ही सुंदर तरीके से जलाशय को चित्रित कर अपनी कलात्मक सोच को प्रदर्शित किया। मंगलम आधार की वरिष्ठ महिलाओं ने सबसे सुंदर 10 तस्वीरों का चयन किया और उन बच्चों को मेडल पहनाकर उत्साहवर्धन किया।

See also  आगरा: सिरफिरे ने 15 वाहनों में लगाई आग, इलाके में मची अफरा-तफरी

आंबेडकर विश्वविद्यालय की साख पर बट्टा, कर्मचारियों की सुरक्षा भी नहीं कर पाते डेढ़ करोड के गार्ड

कार्यक्रम में पारिजात अध्यक्षा डॉ अनुराधा चौहान, उपाध्यक्ष डॉ प्रीति सिंह, सचिव डॉ धीरज मोहन सिंघल एवं मंगलम आधार से सुमन सोढ़ी, संध्या कुलश्रेष्ठ, शशि राघव, भारती गाँधी, अंजली मिश्रा, मीनू चतुर्वेदी, रक्षा, कांता और ज्योति का सहयोग रहा।

यह पहल निश्चित रूप से विद्यालय के छात्र-छात्राओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे उन्हें स्वच्छ और शुद्ध पानी उपलब्ध हो सकेगा।

डॉ मनु प्रताप जी और उनकी टीम द्वारा किए गए इस कार्य की सभी ने सराहना की।

See also  नवागत थाना प्रभारी अछनेरा के लिए क्राइम ग्राफ रोकना होगी चुनौती
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.