लव ट्रायंगल मर्डर की ये खौफनाक कहानी आपको भी कर देगी हैरान

Dharmender Singh Malik
3 Min Read

नई दिल्ली । दिल्ली के करोल बाग थाना पुलिस टीम ने रहस्यमय ढंग से गायब हुये युवक मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने गूगल मैप के जरिये युवक के शव को ढूंढ निकाला है। पुलिस के खुलासे के अनुसार लव ट्रायंगल को लेकर युवक की उसके दोस्त ने हत्या कर दी।

पुलिस ने जांच की तो पाया कि दिल्ली कैंट एरिया में आर्मी हेडक्वार्टर के सामने हाई सिक्योरिटी एरिया में सीवर लाइन के मेन होल में शव पड़ा हुआ है। जीपीएस टाइम-लाइन इतिहास की गहन स्कैनिंग के बाद शव बरामद किया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के जिला चुरू से दो आरोपियों सीताराम सुथार (राजस्थान, उम्र -21 वर्ष) और संजय बुछा (पुत्र इंदर चंद बुचा, आयु-22) को गिरफ्तार किया है।

See also  शिक्षामित्रों के लिए निराशाजनक रहा योगी सरकार का बजट

पुलिस के अनुसार बीते 22 अक्टूबर को गांधी नगर दिल्ली निवासी भगीरथ ने करोल बाग थाना में शिकायत दी कि उनका बेटा मनीष (उम्र 22 वर्ष), गफ्फार मार्केट, करोल बाग में एक मोबाइल एक्सेसरीज की दुकान पर काम करता है, जो अक्टूबर की शाम से लापता था।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली कैंट के पुलिस पोस्ट धौला कुआं क्षेत्र में 22 अक्टूबर की सुबह उनके बेटे की कार संदिग्ध हालत में पड़ी मिली थी। कार की पिछली सीट पर खून के धब्बे होना और लापता लड़के का मोबाइल फोन स्विच ऑफ पाया गया। मामला संदिग्ध होने पर एक टीम को एसएचओ दीपक मलिक और एसआई विक्रम सिंह की अगुवाई में बनाया गया, जिसे लापता लड़के का पता लगाने और उसके अचानक लापता होने के आसपास के तथ्यों का पता लगाने के लिए गठित किया गया था।

See also  Mathura News : बंद कमरे में मिला अधेड़ किराएदार का शव

लापता लड़के के कॉल डिटेल रिकॉर्ड प्राप्त किए गए और उसका विश्लेषण किया गया, जिस दुकान में वह काम करता था, उसके पास स्थित कैमरों के सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ उस क्षेत्र में स्थित कैमरों से जहां से उनकी कार बरामद की गई थी, उनका विश्लेषण किया गया। कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) और सीसीटीवी की गहन स्कैनिंग की गई।

सीडीआर का विश्लेषण करने पर पता चला कि जिला चुरू के दो व्यक्ति लापता लड़के यानी मनीष उर्फ विष्णु के लगातार संपर्क में थे। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गठित टीम तत्काल राजस्थान के चुरू जिले के लिए रवाना हुई। इस बीच, दिल्ली के पीएस करोल बाग में आईपीसी 365 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था।

See also  किराए पर खेत लेकर रह रहे 40 से ज्यादा रोहिंग्या मुसलमानों को एटीएस और मथुरा पुलिस ने दबोचे

See also  बीजेपी सांसद वरुण गांधी का खुलासा, दो बार मंत्रिपद को ठुकराया
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.