दरोगा के साथ अभद्रता करने पर दो हेड कांस्टेबल निलंबित

2 Min Read

टिहरी जिले के कैंपटी थाने में तैनात दरोगा के साथ दो हेड कांस्टेबल ने धक्का-मुक्की कर दी। दरोगा से अभद्रता की जानकारी लगने पर एसएसपी नवनीत सिंह ने दोनों हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ बलूनी को सौंपी गई है। वह एक सप्ताह के अंदर जांच पूरी कर एसएसपी को रिपोर्ट सौंपेगे।

जानकारी के अनुसार बीती तीन नवंबर को कैंपटी थाने में तैनात दरोगा अनिल भट्ट का थत्यूड़ थाने में स्थानांतरण का आदेश जारी हुआ था। शाम करीब सात बजे भट्ट को फोन पर इसकी जानकारी मिली और उसी दिन ज्वाइनिंग देने के निर्देश दिए गए। लेकिन भट्ट ने देर होने का हवाला देते हुए अगले दिन ज्वानिंग देने की बात कही। इस पर उन्हें थानाध्यक्ष अमित शर्मा से बात करने के लिए कहा गया।

थाने से जानकारी लेने के बाद अनिल भट्टथाना अध्यक्ष से मिलने उनके पास पहुंचे। आरोप है कि जैसे ही वह थानाध्यक्ष अमित शर्मा के पास पहुंचे यहां पहल से मौजूद हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार और मेहराज ने उनके साथ धक्का मुक्की और अभद्रता की। शिकायत मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह ने हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार और मैहराज आलम को तत्काल प्रभाव ने निलंबित कर दिया है। उन्हें चंबा पुलिस लाइन अटैच किया गया है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a ReplyCancel reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.
Exit mobile version