SDM पत्नी को तकिए से मुंह-नाक दाबकर बेरोजगार पति ने उतारा मौत के घाट, यूं मिटाए सबूत; पढ़िए हाइप्रोफाइल मर्डर की पूरी कहानी

Faizan Khan
4 Min Read

SDM पत्नी निशा नापित शर्मा के मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने बताया कि पति मनीष ने ही अपनी पत्नी की हत्या की। पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर सिलसिलेवार सारी जानकारी दी। आरोपी के खिलाफ धारा 302 304 बी और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Sahpura SDM Murder। शाहपुरा एसडीएम (SDM) निशा नापित शर्मा की मर्डर को लेकर सनसनीखेज बात सामने आई है। तीन साल पहले शादी मैट्रिमोनियल साइट शादी डॉट कॉम पर मनीष शर्मा ने निशा नापित शर्मा से मुलाकात हुई। मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे के जीवनसाथी बन गए। तीन अक्टूबर 2020 को गायत्री मंदिर मंडला में शादी की थी।

निशा नापित एसडीएम ने अपने सर्विस बुक, बीमा व खाते में मनीष शर्मा का नामिनी के रूप में नाम दर्ज नहीं कराया था। यह बात पति मनीष को नागवार गुजर रही थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़े हुए। आखिरकार पति ने गुस्से में अपनी पत्नी की जीवन लीला बेरहमी से समाप्त कर दी।

See also  उर्दू टीचर से सामूहिक दुराचार, वीडियो बनाई, अब कर रहे ब्लैकमेल, परेशान हो की शिकायत

पुलिस ने बताई ये बातें ?

2 8 6 SDM पत्नी को तकिए से मुंह-नाक दाबकर बेरोजगार पति ने उतारा मौत के घाट, यूं मिटाए सबूत; पढ़िए हाइप्रोफाइल मर्डर की पूरी कहानी

बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव और एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने मीडिया को जानकारी दी कि पुलिस ने सिर्फ 24 घंटे ही अंदर ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा दिया। अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में मनीष शर्मा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर सिलसिलेवार तरीके से सारी जानकारी साझा की। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 302, 304 बी और 201 के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है।

खून से सने कपड़े वॉशिंग मशीन में धोये

पुलिस ने बताया कि मनीष ने 28 जनवरी 2024 के करीब 4 बजे के पहले तकिए से निशा के मुंह और नाक को दबाकर उसकी हत्या कर दी। मुंह और नाक जब खून निकला तो कपड़े, तकिया और चादर लाल हो गए। सबूतों को मिटाने के लिए आरोपी पति ने वॉशिंग मशीन में कपड़ों को धोकर सुखा दिया था।

See also  जनता की शिकायतों पर पहुंचे विधायक, काम देख भड़के

पुलिस ने जब मनीष से आगे पूछताछ की तो उसने कहा कि मैं निशा को लेकर अस्पताल गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। हालांकि, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, निशा की मौत करीब 4 से 5 घंटे पहले ही हो चुकी थी।

निशा की बहन ने दी सनसनीखेज जानकारी

1 54 1 SDM पत्नी को तकिए से मुंह-नाक दाबकर बेरोजगार पति ने उतारा मौत के घाट, यूं मिटाए सबूत; पढ़िए हाइप्रोफाइल मर्डर की पूरी कहानी

SDM की बड़ी बहन नीलिमा नापित ने कहा, हमें कल पुलिस स्टेशन से फोन आया, जिसमें बताया गया कि वह नहीं रहीं। हमें यहां पहुंचने के लिए कहा गया। मनीष शर्मा (उनके पति) यहीं के रहने वाले हैं ग्वालियर और बेरोजगार है। वे एक वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से मिले और शादी कर ली। लेकिन उन्होंने हमें आमंत्रित नहीं किया और हमें बताए बिना शादी कर ली। मनीष को शुरू से ही पैसे की चाहत थी।

See also  रुनकता के रेणुका धाम पर मूर्ति विसर्जन करने आए किशोर का सिर फोड़ा

नीलिमा नापित ने आगे कहा कि शादी के तीसरे दिन मनीष ने अपनी पत्नी से पैसे मांगने शुरू कर दिए। वह उसे मानसिक और शारीरिक यातना देता था। वह मुझे इसके बारे में बताती थी। मुझे संदेह है कि मनीष शर्मा ने हत्या की है वह। मैं दोषियों के लिए उचित जांच और सजा की मांग करती हूं।

See also  ट्रक से 26 लाख से अधिक की शराब पकड़ी- अवैध शराब तस्करी में एक अभियुक्त किया गिरफ्तार
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.