बिजली चुरा रहे थे, गाड़ी से लाखों उड़ा ले गए: फिरोजाबाद में टप्पेबाज़ों का कारनामा!

Faizan Khan
2 Min Read

फिरोजाबाद: थाना दक्षिण के सुहाग नगर स्थित विद्युत सब स्टेशन के पास शनिवार की अपराह्न टप्पेबाजों ने एक कार से ढाई लाख रुपये की नकदी उड़ाकर फरार हो गए। कार स्वामी को इसकी जानकारी तब हुई जब उन्होंने देखा कि कार में रखी धनराशि गायब थी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

थाना दक्षिण के सुहाग नगर सेक्टर नंबर 2 निवासी रूपेंद्र कुमार गुप्ता अपने पुत्र शिवम गुप्ता के साथ शनिवार की अपराह्न कार द्वारा आगरा किसी कार्य से जा रहे थे। उन्होंने बिजली का बिल जमा करने के लिए सुहाग नगर स्थित विद्युत सब स्टेशन पर अपनी कार रोक ली और अपने पुत्र को कार में छोड़ बिजली का बिल जमा करने के लिए चले गए।

See also  दिनदहाड़े डकैती, महिला और बच्चों को बंधक बनाकर 20 लाख रुपए की नकदी और जेवरात लूट

इसी बीच, टप्पेबाज कार के पास पहुंचे और उन्होंने कार पर मोबिल डालकर कार में बैठे शिवम से कहा कि तुम्हारी गाड़ी से मोबिल टपक रहा है। शिवम गाड़ी से उतरकर मोबिल देख रहा था तभी टप्पेबाज गाड़ी में रखे बैग को लेकर फरार हो गए।

जब रूपेंद्र बिजली का बिल जमा कर वापस कार पर पहुंचे तो देखा कि कार से बैग गायब था। हड़कंप मच गया और मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

रूपेंद्र का कहना है कि वह बैग में ढाई लाख रुपये की धनराशि लेकर किसी कार्य से आगरा जा रहे थे। रास्ते में बिजली का बिल भरने के लिए कार को रोका था।

See also  ससुराल के गेट पर युवक को गोलियों से भून डाला, हमलावर फरार, पुलिस जुटी जांच में

गौरतलब है कि सुहाग नगर में जिस स्थान पर विद्युत सब स्टेशन है, उसके पास एलआईसी के अलावा कई बैंक भी हैं और इस इलाके में भीड़ भी रहती है। यहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। इसीलिए भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े हुई यह घटना पुलिस के लिए एक चुनौती है।

See also  दिनदहाड़े डकैती, महिला और बच्चों को बंधक बनाकर 20 लाख रुपए की नकदी और जेवरात लूट
Share This Article
Follow:
फैजान खान- संवाददाता दैनिक अग्र भारत समाचार ।
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.