जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने दीं जनपदवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं

Sumit Garg
1 Min Read

शिवम गर्ग अग्रभारत

मैनपुरी,जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने धनतेरस, विजय के प्रतीक दीपावली पर्व पर जनपदवासियों को हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं देते हुये सभी से दीपों के पर्व को शान्ति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मिल-जुलकर मनाने की अपील की है।

उन्होंने नागरिकों, खासकर बच्चों से अपील की है कि वह पर्यावरण की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पटाखों का कम से कम प्रयोग करें, कम आवाज वाले पटाखे ही चलाएं ताकि आस-पास कहीं प्रदूषण न फैले. खासकर चिकित्सालयों, बीमार व्यक्तियों के आस-पास पटाखे चलाने से परहेज करें। पटाखों के कारण होने वाले वायु प्रदूषण से स्वास्थ्य समस्या की संभावना बनी रहती है, वायु प्रदूषण से बच्चों बुजुर्गों और सांस की बीमारियों से पीड़ित लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ सकता है।

See also  धूमधाम से निकली नगर में भगवान विश्वकर्मा की शोभायात्रा

जिलाधिकारी ने जनपदवासियों का आव्हान करते हुये कहा कि प्रकाश पर्व को दीप जलाकर ईको फ्रेंडली तरीके से मनाएं, असहाय, गरीब व्यक्तियों के बीच जाकर उनमें त्योहार की खुशियां बांटने का काम करें। उन्होने जनपदवासियों से दीपावली के पावन पर्व पर अपने आस-पास स्वच्छता अपनाने, गलियों, मुहल्लों, नालियों, सड़कों पर कूड़ा न फेंकने व नगर को स्वच्छ बनाये रखने में भी योगदान करने की अपील की है।

See also  धूमधाम से निकली कस्बे में मां दुर्गा की शोभायात्रा
Share This Article
Follow:
प्रभारी-दैनिक अग्रभारत समाचार पत्र (आगरा देहात)
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.