मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार बदमाशों को लगी गोली, पुलिस बोली डकैती की योजना बना रहे थे

Dharmender Singh Malik
2 Min Read
  • झांसी के रहने वाले हैं पकड़े गये सभी बदमाश
  • सलमान पर 15, शाहरुख पर 9 आपराधिक मामले हैं दर्ज

मथुरा। झांसी के गैंग के साथ हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये गैंग मंदिरों के आसपास घटनाओं को अंजाम देता था। मुठभेड़ के दौरान चार बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये। मुठभेड़ के बाद जारी बयान में मथुरा पुलिस ने कहा है कि पांचों बदमाश डकैती डालने जा रहे थे। गिरफ्तार हुए बदमाश सलमान पर 15 तथा शाहरुख के खिलाफ 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनके कब्जे से डकैती में प्रयोग किये जाने वाले उपकरण सहित भारी मात्रा में अवैध असलहा व कारतूस बरामद किये गये हैं।

See also  फतेहपुर सीकरी में ऐतिहासिक मकबरे पर अवैध निर्माण, पुरातत्व विभाग की शिकायत पर भी मुकदमा नहीं

थाना गोविंद नगर पुलिस व स्वाट टीम की थाना गोविंद नगर क्षेत्र में चक्रतीर्थ घाट के पीछे यमुना मिशन कच्चा रास्ता मोड़ गऊ घाट के समीप बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी। बदमाश यहां डकैती की योजना बना रहे थे। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक थाना गोविंद नगर ललित भाटी के मुताबिक जन्माष्टमी का प्रोग्राम था मथुरा में काफी भीड़ थी तो इन सभी अभियुक्तगण ने मिलकर यहां चोरी, लूट व डकैती की घटना को अंजाम देने का प्लान बनाया था लेकिन दाव न लग पाने के कारण किसी घटना को अंजाम नही दे सके।

See also  शर्मनाक: जैतपुर में गाय के शव को नौंच रहे जानवर

आठ सितम्बर की रात्रि को इनके द्वारा मथुरा शहर में डकैती जैसी घटना कारित किये जाने की योजना बनाई जा रही थी। जिसके लिए ये सभी पांच अभियुक्त सुनसान जगह चक्रतीर्थ घाट के पीछे फिराक में बैठकर खा पी रहे थे। पुलिस से घिरा देखकर पुलिस पार्टी पर फायर करना शुरू कर दिया। जबाबी फायरिंग की गयी जिसमें मुठभेड़ के दौरान चार घायल बदमाशों सहित कुल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया ।

See also  प्राथमिक विद्यालय बेल पीपरी में हुआ शिक्षा चौपाल का आयोजन
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.