4 किलो गांजा और 5 शातिर गिरफ्तार: पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Saurabh Sharma
2 Min Read

फिरोजाबाद: थाना पचोखरा पुलिस ने एक सफल अभियान में 44 किलो 217 ग्राम गांजा बरामद किया है और 5 शातिरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बरामद गांजा लाखों रुपये कीमत का है।

थाना प्रभारी सचिन कुमार अपनी टीम के साथ मंगलवार को वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि मर्सena जाने वाले रास्ते की पुलिया के पास एक सफेद रंग की इंडिका गाड़ी में भारी मात्रा में गांजा छिपाकर ले जाया जा रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। जैसे ही इंडिका गाड़ी चेकिंग पॉइंट पर पहुंची, तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। गाड़ी में सवार 5 लोग पुलिस को देखकर गाड़ी को भगाने लगे। पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को रोक लिया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

See also  जल संरक्षण करना महती आवश्यकता

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 44 किलो 217 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि यह गांजा लाखों रुपये कीमत का है।

पुलिस ने विजय कुमार (एटा), गुलशन विकास (मथुरा), पवन अग्रवाल (मथुरा), धर्मेंद्र सिंह (आगरा) और रविंद्र (मथुरा) को गिरफ्तार किया है।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्र ने बताया कि यह पुलिस की एक बड़ी कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि पुलिस मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए लगातार अभियान चला रही है।

See also  जल संरक्षण करना महती आवश्यकता
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.