Agra news : विवाहिता की हत्या, उच्च अधिकारियो से मिले भाजपा नेता..

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

विवाहिता की हत्या, उच्च अधिकारियो से मिले भाजपा नेता…
थाना मलपुरा के ककुआ निवासी गीता बैंड के मालिक द्वारिका प्रसाद की पुत्री रेनू उम्र 30 वर्ष की शादी 12 जून 2023 को थाना शमशाबाद मौहल्ला गोपालपुरा निवासी विक्रम सिंह पुत्र ओमप्रकाश के साथ हिन्दू रीती-रिवाज से हुई थी.

30 अगस्त रक्षाबंधन को विक्रम ससुराल ककुआ आया. शाम को पत्नी रेनू को अपने साथ शमशाबाद अपने घर ले गया.
1सितम्बर शाम करीब 7 बजे रेनू का अपने पापा द्वारिका प्रसाद के पास फोन आया कि ससुराल वाले मेरे पास मारपीट कर रहे है और दहेज़ की मांग कर रहे हैं. घरवालों ने ससुराल वालो को फोन द्वारा समझाने की कोशिश की. लेकिन फिर उसी रात 2 बजे रेनू के देवर कन्हैया ने द्वारिका प्रसाद को फोन कर बताया कि आपकी बेटी ने फांसी लगा ली है.

See also  प्रदेश के पर्यटन मंत्री ने बटेश्वर में घर-घर पहुंचाया महादेव का प्रसाद

मौके पर पीड़ित परिवार और शमशाबाद पुलिस पहुँच गई. पोस्टमार्टम भी कराया. लेकिन थाना इंचार्ज ने मुकद्दमा दर्ज करने से इंकार कर दिया कहाँ कि अधिकारिओ से आदेश करा कर लाओ. अगले दिन पीड़ित परिवार सहायक पुलिस आयुक्त फतेहाबाद आनंद कुमार पाण्डेय से मिला उन्होंने भी पीड़ित परिवार को यह कहते हुए लौटा दिया कि मैरिज होम की रसीद लाओ.

पडित परिवार ने घटना से भाजपा नेता गोविन्द चाहर को अवगत कराया तो मंगलवार गोविन्द चाहर पीड़ित परिवार के साथ सीपी डॉ प्रीतिन्दर सिंह से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे वहाँ सीपी साहब की अनुपस्थिति में डीसीपी प्रोटोकॉल शिवराम यादव से घटना को लेकर शमशाबाद पुलिस की शिकायत की.और कहा कि थाना पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करेंगी तो जनता को न्याय कैसे मिलेगा। तुरंत अधिकारी ने ऐसीपी फतेहाबाद को फोन कर कार्यवाही करने को बोला.
गोविन्द चाहर ने कहा कि पुलिस बुधबार तक कोई कानूनी कार्यवाही नहीं करती है तो थाना शमशाबाद का घेराव कर धरना दिया जायेगा. मौके पर उम्मेद सिंह, द्वारिका प्रसाद आदि लोग थे.

See also  पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने मारी गोली, फिर चाकू से गोदा, महिला की हालत गंभीर

See also  नाबालिग दलित युवती घर से लापता, परिजनों ने दबंग युवक के खिलाफ कराया अभियोग पंजीकृत
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.