Agra News : पुरानत्था कच्चा रास्ता दलदल में तब्दील, स्कूली बच्चों के साथ अनहोनी की आशंका

Dharmender Singh Malik
2 Min Read

ग्रामीण ने जनप्रतिनिधियों पर लगाए गंभीर आरोप, पक्का रास्ता बनाई जाने की मांग

IMG 20230823 WA1752 Agra News : पुरानत्था कच्चा रास्ता दलदल में तब्दील, स्कूली बच्चों के साथ अनहोनी की आशंका
आगरा (पिनाहट)। उत्तर प्रदेश सरकार लगातार प्रदेश में विकास कार्यों को लेकर अपने नए आयाम स्थापित कर रही है। ग्रामीण अंचल में विकास कार्य किया जा रहे हैं। मगर पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत के खेरडांडा के उपगांव पुरानत्था भावनाथ की ठार का बरसात के दिनों में बुरा हाल है।

गांव का पहुंच मार्ग पूरी तरह से दलदल में तब्दील हो चुका है। करीब एक से डेढ़ किलोमीटर के कच्चे रास्ते पर कीचड़ ही कीचड़ भरा पड़ा है। रोजाना ग्रामीण और स्कूली बच्चे इसी रास्ते से होकर जान जोखिम में डालकर गुजरते हैं। बरसात के दिनों में इस रास्ते की स्थिति बहुत ही दयनीय हो जाती है।

See also  सरकारी हॉस्पीटल में चल रही बर्थडे पार्टी में खलल डालना फौजी को पड़ा महंगा

स्कूली मासूम बच्चे कच्चे रास्ते से होकर स्कूल जाते हैं बच्चों के साथ ग्रामीणों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए ग्राम प्रधान एवं जनप्रतिनिधियों से कई बात पक्का रास्ता बनाए जाने की मांग की मगर स्थिति जस की तस रही। कई वर्ष बीतने के बाद भी लोगों को पक्का रास्ता नसीब नहीं हुआ है। कीचड़ भरे रास्ते पर कोई अनहोनी ना हो जिसे लेकर स्कूली बच्चों को ग्रामीण खुद स्कूल तक लेकर पहुंचते हैं।

बुधवार को सुबह कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां स्कूली बच्चे अपने हाथों में जूते चप्पल लेकर कीचड़ भरी रास्ते से गुजरते हुए नजर आए। जैसे लेकर क्षेत्र के समाजसेवी सपा के युवा नेता शैलेंद्र राजपूत ने मामले को लेकर मुख्यमंत्री को ट्वीट कर रास्ते को ठीक किए जाने की मांग की है। इस दौरान ग्रामीण राजकुमार वर्मा, सुदामा, अंतराम वर्मा, रामसेवक वर्मा, राहुल,राजेश, देवेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे।

See also  UP News: दबंगों ने की मारपीट ,11 वर्षीय बेटे को भी बनाया निशाना

See also  प्रेमी को मिला प्यार, युवक को बेइज्जती: रंजिश की जहरीली जड़ें उखड़ी!, क्या है माजरा
Share This Article
Editor in Chief of Agra Bharat Hindi Dainik Newspaper
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.