Agra: ग्रामीणों ने शराब ठेका हटाने को एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी

Rajesh kumar
2 Min Read

पुरा हरिकिशन मोड़ से देशी व अंग्रेजी शराब ठेका हटाने की लगाई गुहार, एक हफ्ते पहले भी सौंपा था ज्ञापन लेकिन नहीं हुई कोई कार्यवाही

फतेहाबाद/आगरा। थाना फतेहाबाद क्षेत्र ग्राम पंचायत गुबरौठ के पुरा हरिकिशन मोड़ के पास देसी व अंग्रेजी शराब का ठेका संचालित है।जिसको लेकर बुधवार दोपहर गांव गुबरौठ व आसपास के ग्रामीणों ने एसडीएम फतेहाबाद अनिल कुमार सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। और ठेका को तुरंत हटाने की मांग की। ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया और मांग की कि आसपास के लोग शराब पीकर गलत काम करते हैं और महिलाओं के साथ मारपीट अभद्र व्यवहार करते हैं।

See also  Agra News : मेगा कैम्प, जन समस्याओं का हुआ निदान, योजनाओं का मिला लाभ

क्षेत्र में जुआ,सट्टा आदि जैसी गतिविधियां चलाते हैं। आसपास के ग्रामीण पुरा हरिकिशन,खेड़ा जवाहर,जरारी,बाबरपुर,रूदिवारी,गुबरौठ आदि गांवों के ग्रामीणों में रोष है। इसी को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला, षुरुष तहसील परिसर फतेहाबाद पहुंचे।

एसडीएम अनिल कुमार सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने इससे पूर्व एक हफ्ता पहले भी एसडीएम फतेहाबाद को एक सौंप चुके हैं। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके विरोध में बुधवार दोपहर ग्रामीण इकट्ठा होकर तहसील परिसर फतेहाबाद पहुंचे। और कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

2 10 Agra: ग्रामीणों ने शराब ठेका हटाने को एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी

एसडीएम फतेहाबाद ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वाले में प्रमुख रूप से सुरेशचन्द कुशवाह, लक्ष्मीकांत पाराशर, मिहीलाल, योगेश कुशवाह, राजेश कुशवाह, बंगाली बाबू, बच्चू सिंह, रामफल, राकेश कुशवाह, राहुल कुशवाह, पवन,मनोज, रमेश, डिप्टी, मनोज, अंकित,कालीचरण, विमलेश, गुड़िया, राजवती देवी, नत्थीलाल, सावित्री देवी, रामश्री, सुभाष तिवारी,विजय,यशोदा देवी बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला, पुरुष व महान दल के नेता मौजूद रहे।

See also  डॉ. नीहारिका मल्होत्रा को चार प्रतिष्ठित अवॉर्ड

See also  करिश्मा कपूर ने ताजमहल का किया दीदार, फैंस की लगी भीड़
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

error: AGRABHARAT.COM Copywrite Content.